खेल मंत्री किरण रिजिजू का बड़ा बयान, कहा- ऐसी स्थिति में पाक के साथ क्रिकेट भी संभव नहीं

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री किरण रिजीजू ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच अभी कोई क्रिकेट मुकाबला खेले जाने की संभावना नहीं है. रिजिजू ने कहा कि आज जैसे हालात हैं, उसके लिहाज से दोनों टीमों के बीच एक क्रिकेट मैच होना भी संभव नहीं है. किरण रिजीजू ने यह बात मथुरा में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम 'राष्ट्रीय एकता अभियान' के दौरान कही.

केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू राष्ट्रीय एकता अभियान के तहत एक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए मथुरा पहुंचे थे. मीडिया से बातचीत में किरण रिजीजू ने कहा कि पाकिस्तान को भारत का विश्वास जीतने के लिए काफी काम करना होगा. पाकिस्तान को बॉर्डर पार चल रही टेरर मशीनरी पर नियंत्रण पाना होगा. रिजीजू ने कहा सिर्फ बयानबाजी से कुछ नहीं होगा, पाकिस्तान को सकारात्मक तौर पर कदम उठाना होगा. तभी पाकिस्तान के साथ संबंध सामान्य हो पाएंगे.

रिजिजू ने धारा 370 हटाने पर पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि देश को विकसित करने के लिए यह आवश्यक कदम था. पीएम मोदी इकलौते एक व्यक्ति हैं, जो यह काम कर सकते थे. पीएम मोदी के आलोचकों पर हमला बोलते हुए किरण रिजीजू ने कहा कि, 'कांग्रेस सत्ता में आने के लिए बेक़रार है, किन्तु देश की 130 करोड़ जनता ने उसे राष्ट्रीय स्तर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पूरी दुनिया में मोदी सरकार की प्रशंसा हो रही है.

भाजपा नेता प्रतापचन्द्र सारंगी का बड़ा बयान, कहा- जिन्हे यहाँ पर कष्ट है, वो देश छोड़कर जाएं

कश्मीर दौरे से लौटे कांग्रेस नेता गुलाम नबी आज़ाद, बयां की घाटी की हकीकत

उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता हरीश रावत पर दर्ज होगा मामला, HC ने दी इजाजत

 

Related News