'श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि एक्टर बने जान्हवी कपूर', खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में छाई रहती हैं। जान्हवी कपूर की पहली फिल्म रिलीज होने से कुछ महीने पहले ही उनकी मां श्रीदेवी का निधन हो गया था। भले ही जान्हवी फिल्मी बैकग्राउंड से हैं, किन्तु उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर इस फिल्म इंडस्ट्री में स्वयं की अलग पहचान बनाई है। आमतौर पर एक्टर्स के बच्चे बचपन में ही तय कर लेते हैं कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ही काम करना है। जान्हवी कपूर ने भी छोटी उम्र में ही मन बना लिया था कि उन्हें बड़ी होकर अपनी मां की भांति एक्टर बनना है।

मगर हाल ही में कपिल शर्मा के ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में एक बड़ा खुलासा करते हुए जान्हवी ने कहा कि उनकी मां श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि वो एक्ट्रेस बनें। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में जब शो के होस्ट कपिल शर्मा ने जान्हवी से पूछा कि क्या वो हमेशा से चाहती थीं कि बड़ी होकर अभिनेत्री बनें? कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए जान्हवी ने कहा, “जी मैं तो चाहती थी कि मैं एक्टिंग करू। मगर मम्मा बहुत सालों तक ये प्रयास करती रहीं कि मुझे इस फील्ड से दूर रखा जाए। जब मैं तैयार होकर, आईने के सामने मेकअप करती थी, तब वो मुझे देखकर बोलती थीं ‘पता है मेरा सपना क्या है? मैं चाहती हूं कि आप एक दिन बड़ी डॉक्टर बनो।”

जान्हवी भी अपनी मां की बातें सुनकर उन्हें विश्वास दिलाते हुए बोलती थीं कि मम्मा, मैं बिल्कुल डॉक्टर बनने का प्रयास करूंगी। मैं फिल्म में जरूर डॉक्टर की भूमिका निभाने वाली हूं। जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव भी कपिल शर्मा के शो में सम्मिलित हुए थे। दरअसल वे दोनों उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के लिए नेटफ्लिक्स के कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सम्मिलित हुए थे।

पहले वीकेंड में मिस्टर एंड मिसेज माही ने की बंपर कमाई, जानिए कुल कलेक्शन

'मेरा पति गुंडा है, दारू पीने वाला है', सालों बाद एक्ट्रेस ने निकाला रिवॉल्वर, मशहूर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

शुरूआती दिनों को लेकर राजकुमार राव ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

Related News