स्टार टेनिस प्लेयर ने एक के बाद एक तोड़े तीन रैकेट, वायरल हो गया वीडियो

टेनिस खिलाड़ियों को हमेशा मुकाबलों के दौरान गुस्से में आकर टेनिस रैकेट तोड़ते हुए तो हर किसी ने देखा है, लेकिन किसी ने आजतक किसी भी खिलाड़ी को एक के उपरांत एक करके 3 टेनिस रैकेट तोड़ते हुए नहीं देखा होगा। ऐसा एक वाकया टेनिस टूर्नामेट ओपन सुद दी फ्रांस में देखने के लिए मिला है, यहां कजाकिस्तान के खिलाड़ी  एलेक्जेंडर बबलिक ने गुस्से में आकर एक के उपरांत एक करके तीन टेनिस रैकेट तोड़ चुके है।

एलेक्जेंडर उस समय गुस्सें में आ गए जब वह तीसरे सेट में मिली लीड को गंवा बैठे और जिसके उपरांत वह टाई ब्रेकर में निरंतर अंक गंवा रहे थे। अलेक्जेंडर ने पहला सेट 4-6 से गंवा  चुके थे, इसके उपरांत उन्होंने दूसरा सेट 7-6(12) से जीत चुके है। इस जबरदस्त मुकाबले के तीसरे सेट में उनके पास एक समय 4-2 की लीड थी, लेकिन वह लीड गंवा बैठे और इसके बाद वह टाई ब्रेकर में 6-7(3) से हार गए थे।

खबरों का कहना है कि एलेक्जेंडर इस हार के साथ टूर्नामेंट के पहले राउंड में ही बाहर हो गए, इसके उपरांत उनका गुस्सा कोर्ट में देखने को मिला और उन्होंने लगातार तीन रैकेट भी तोड़ चुके है। गौर हो कि एलेक्जेंडर बबलिक ने यह टूर्नामेंट पिछली बार ही जाता था। हालांकि, उन्होंने इस बार पहले ही राउंड में ऐसी हार मिलने का अनुमान भी नहीं था। टूर्नामेंट में हार के उपरांत एलेक्जेंडर ने जब रैकेट तोड़े तो दर्शकों ने भी उनके खिलाफ हुंटिग की और उनकी इस हरकत की निंदा की ।

पूरे हुए रोनाल्डो के करियर के 500 गोल

नागपुर टेस्ट में 'अश्विन' रचा इतिहास, कुंबले-वॉर्न, मैकग्रा जैसे दिग्गज भी रह गए पीछे

दो वक़्त की रोटी के लिए तरस रहा ये मशहूर हॉकी खिलाड़ी, सरकार भी नहीं दे रही ध्यान

Related News