यूपी चुनाव: भाजपा MLA सहेंद्र रमाला पर उपद्रवियों का हमला, भीड़ ने बरसाए पत्थर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते इन दिनों राज्य में प्रचार अपने चरम पर है. इस बीच भाजपा उम्मीदवार सहेंद्र रमाला पर हमले की कोशिश हुई है. यही नहीं सहेंद्र रमाला के कुछ समर्थकों पर पत्थरबाज़ी भी की गई और कुछ समर्थकों को पीटा भी गया. बता दें कि सहेंद्र रमाला बागपत जिले की छपरौली विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. छपरौली कस्बे में रोड शो के दौरान उनके काफिले पर हमला किया गया था.

भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र रमाला पर हमले के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वीडियो में सहेंद्र रमाला पर पथराव  की कोशिश होती है, जिसे वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी विफल कर देते हैं. इसके बाद वहां भाजपा समर्थकों और कस्बे के लोगों के बीच हाथापाई भी हुई थी. काफिले की गाड़ियों पर भी पत्थर फेंके गए थे. कुछ लोगों को वहां लाठी-डंडों से मारा-पीटा भी गया. घटना के बाद मौजूदा MLA सहेंद्र रमाला ने घटना की निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है. उनका कहना है कि विपक्षी उनके जनसमर्थन से बौखलाए हुए हैं और उसी को लेकर उपद्रवी तत्वों ने उनके काफिले पर हमला किया. बता दें कि छपरौली से सपा ने अजय कुमार को उम्मीदवार बनाया है.

यूपी विधानसभा के लिए कुल सात चरणों में वोटिंग होने वाली है. प्रथम चरण में पश्चिमी यूपी की सीटों पर वोटिंग होने वाली है, इसमें छपरौली भी शामिल है. उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण के लिए 10 फरवरी को वोटिंग होगी. उत्तर प्रदेश में 7 चरणों में चुनाव होंगे, पहले चरण के तहत 10 फरवरी को मतदान होगा. दूसरा चरण 14 फरवरी, तीसरा चरण 20 फरवरी, चौथा चरण 23 फरवरी, 5वां चरण 27 फरवरी, छठा चरण 3 मार्च और 7 चरण 7 मार्च को पूरा होगा. 10 मार्च को मतगणना होगी और चुनाव के परिणाम आएंगे.

अतीक अहमद के बेटे की जमानत याचिका ख़ारिज, 5 करोड़ की रंगदारी का मामला

मलेशिया में अभी लॉकडाउन की कोई ज़रुरत नहीं : वित्त मंत्री

हिजाब विवाद: कर्नाटक में उग्र हुआ विरोध प्रदर्शन, पत्थरबाजी और झड़प की घटनाएं .. Video आया सामने

Related News