स्त्री-2 के मेकर्स ने टिकट खरीदने के लिए जारी किया नया ऑफर

साल 2024 में अब तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘स्त्री 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने 15 अगस्त को रिलीज होने के बाद भारत में 539.35 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसके साथ ही, इसने पठान (513 करोड़ रुपये) और गदर 2 (515 करोड़ रुपये) के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म के हर किरदार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। दर्शकों के प्यार को देखते हुए मेकर्स ने एक खास ऑफर भी पेश किया है।

फिल्म देखने पर मिल रहा खास ऑफर: जिन्हें अभी तक फिल्म देखने का मौका नहीं मिला है, उनके लिए शुक्रवार, 13 सितंबर को ‘बाय वन गेट वन’ (BOGO) फ्री ऑफर पेश किया गया है। इसका मतलब है कि इस दिन फिल्म देखने पर एक टिकट पर एक मुफ्त टिकट मिलेगी। इस खास ऑफर की जानकारी मैडॉक फिल्म्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट के जरिए दी है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है, “शुक्रवार को सभी चाहने वालों के लिए, ऐसा ऑफर फिर नहीं मिलेगा, तो अपनी टिकट बुक करो।” कैप्शन में आगे बताया गया है, “बुकमाई शो पर STREE2 कोड लगाकर आपको ये ऑफर मिल सकता है। लिमिटेड टिकट हैं, जल्दी से अपनी टिकट बुक करें। फ्राइडे को थिएटर बुला रहा है… एक टिकट पर एक टिकट फ्री…. अकेले मत आना।”

‘स्त्री 2’ का कलेक्शन और फिल्म की कहानी: ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में हैं, जबकि पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म में तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और अक्षय कुमार ने कैमियो किया है। पहले पार्ट ‘स्त्री’ के छह साल बाद आई इस फिल्म ने दर्शकों को फिर से प्रभावित किया है। फिल्म की कहानी चंदेरी गांव पर आधारित है, जहां पहले पार्ट में ‘स्त्री’ का आतंक था, जो पुरुषों का अपहरण करती थी। इस बार गांव में ‘सरकटा’ का आतंक है, जो महिलाओं को गायब करता है। बिट्टू की गर्लफ्रेंड चिट्टी के गायब होने के बाद गांव वाले सरकटा के बारे में जान पाते हैं। फिल्म में वीएफएक्स का बेहतरीन इस्तेमाल किया गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म: ‘स्त्री 2’ मैडॉक सुपरनैचुरल यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इस यूनिवर्स की पहली फिल्म ‘स्त्री’ थी, जिसके उपरांत ‘भेड़िया’, ‘मुंज्या’, और अब ‘स्त्री 2’ आई है।

लड्डू चोरी के आरोप में प्रिंसिपल ने 2 बहनों को स्कूल से निकाला बाहर और...

1931 में 4147 जातियां थीं, आज 46 लाख से अधिक! किसने बना दी नई जातियां

15 वर्षीय लड़की का 6 नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप, चौंकाने वाला है मामला

Related News