बॉक्स ऑफिस पर अब भी हंगामा मचा रही है स्त्री-2

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' इस समय बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक ने इस सीक्वल को बखूबी संभाला है, जिससे यह फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म बन गई है। हर दिन फिल्म नए रिकॉर्ड कायम कर रही है और दर्शकों का दिल जीत रही है।

पहले दिन से ही 'स्त्री 2' का जलवा

'स्त्री 2' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तभी से दर्शकों के बीच इसका क्रेज़ देखने को मिल रहा है। 2018 में आई 'स्त्री' के इस सीक्वल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था, और जब यह रिलीज हुई, तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया। फिल्म की कहानी, अभिनय और कॉमेडी ने दर्शकों को बांधे रखा है, जिससे फिल्म की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है।

300 करोड़ क्लब में शामिल

'स्त्री 2' ने गुरुवार, 22 अगस्त को 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था। यह फिल्म अब हर दिन नए मील के पत्थर छू रही है। शुक्रवार, 23 अगस्त को भी फिल्म की शानदार कमाई जारी रही। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने शुक्रवार को रात 10:30 बजे तक 16.50 करोड़ रुपये की कमाई की। हालांकि यह आंकड़े प्रारंभिक हैं और इनमें थोड़े बहुत बदलाव हो सकते हैं।

कुल कमाई 324 करोड़ रुपये

फिल्म ने अपनी रिलीज के आठवें दिन ही 300 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली थी। गुरुवार तक फिल्म की कुल कमाई 308 करोड़ रुपये थी, और शुक्रवार के कलेक्शन को मिलाकर अब 'स्त्री 2' का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 324 करोड़ रुपये हो चुका है। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक 428 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है।

'स्त्री 2' की कास्ट और बजट

2018 में आई 'स्त्री' एक बड़ी हिट थी, लेकिन 'स्त्री 2' ने तो ब्लॉकबस्टर का तमगा हासिल कर लिया है। इस फिल्म का बजट सिर्फ 60 करोड़ रुपये था, लेकिन फिल्म ने अपने बजट से पांच गुना ज्यादा कमाई कर ली है। 'स्त्री 2' में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

आने वाले दिनों में और भी बड़ी कमाई की उम्मीद

'स्त्री 2' के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए, यह कहना गलत नहीं होगा कि आने वाले दिनों में यह फिल्म और भी कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म की कहानी, अभिनय, और निर्देशन ने इसे एक खास मुकाम पर पहुंचा दिया है। दर्शकों के बीच 'स्त्री 2' को लेकर उत्साह अभी भी कायम है, जिससे फिल्म की कमाई का सिलसिला जारी रहने की पूरी उम्मीद है। 'स्त्री 2' का प्रदर्शन यह साबित करता है कि अगर फिल्म की कहानी में दम हो, तो वह बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है। आने वाले समय में यह फिल्म और भी बड़े रिकॉर्ड बना सकती है।

कंगना रनौत को इंदिरा गांधी की कौन सी बात थी नापसंद? खुद किया खुलासा

'सुधर जाओ, वरना फाड़ दूंगा', कोलकाता डॉक्टर केस पर इस एक्टर ने लड़कों को दी चेतावनी

अरशद वारसी पर आखिर क्यों भड़के बोनी कपूर?

Related News