दूसरे शनिवार भी स्त्री का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और तब से यह लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है। 'स्त्री 2' को रिलीज हुए अब 10 दिन हो चुके हैं और फिल्म ने दूसरे शनिवार के बाद 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दूसरे शनिवार को शानदार कलेक्शन

मैडॉक फिल्म्स के अनुसार, 'स्त्री 2' ने 9 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 327 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया था। हालाँकि वर्किंग डेज के दौरान फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कम हुआ था, लेकिन दूसरे शनिवार को फिल्म की रफ्तार फिर से बढ़ गई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने अपने 10वें दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 32.5 करोड़ रुपए कमाए हैं।

350 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'स्त्री 2'

'स्त्री 2' ने 10वें दिन के कलेक्शन के साथ 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस फिल्म ने अब तक भारत में कुल 359.5 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस शानदार कलेक्शन के साथ, 'स्त्री 2' ने बॉलीवुड और साउथ की कई हिट और सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

किन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ा 'स्त्री 2' ने?

'स्त्री 2' ने सलमान खान की पिछले साल की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (339.16 करोड़) को भी पछाड़ दिया है। इसके अलावा, फिल्म ने आमिर खान की 'पीके' (340.8 करोड़) और रणबीर कपूर की 'संजू' (342.57 करोड़) के लाइफटाइम कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया है। बॉलीवुड के साथ-साथ 'स्त्री 2' ने साउथ की फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है, जिनमें 'जेलर' (348.55 करोड़) और 'लियो' (341.04 करोड़) शामिल हैं।

फिल्म की सफलता का राज

फिल्म की सफलता के पीछे इसके दमदार अभिनय, मजेदार कॉमेडी और डरावने दृश्यों का संयोजन है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा है। इसके अलावा, फिल्म की कहानी, निर्देशन और म्यूजिक ने भी इसे बॉक्स ऑफिस पर सफलता दिलाने में अहम भूमिका निभाई है।

'स्त्री 2' का आगे का सफर

अब देखने वाली बात होगी कि 'स्त्री 2' आने वाले दिनों में और कितना बड़ा कलेक्शन कर पाती है। लेकिन अभी के लिए, फिल्म ने साबित कर दिया है कि वह बॉक्स ऑफिस पर लंबी दौड़ की घोड़ी है।

'स्त्री 2' ने एक बार फिर से यह साबित किया है कि एक अच्छी कहानी और दमदार अभिनय के साथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं। यह फिल्म अभी भी दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है, और आने वाले हफ्तों में भी इसका प्रभाव बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल सकता है।

कॉफी विद करण कॉन्ट्रोवर्सी से डर गए थे के एल राहुल, खुद किया ये बड़ा खुलासा

श्रद्धा कपूर और अपारशक्ति खुराना को लेकर अभिषेक ने कह डाली ये बड़ी बात

11 साल पहले शाहरुख खान ने इस अदाकारा को लेकर की थी ऐसी भविष्यवाणी, जो हो गई सच

Related News