REEL का ऐसा चस्का! देखकर पुलिस भी रह गई दंग

किशनगंज: बिहार के किशनगंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ स्थित पंजाब नेशनल बैंक में हथियारों से लैस कुछ युवकों को देखकर हड़कंप मच गया। सभी युवक बैंक के अंदर घुस गए, जिससे डकैती की आशंका उत्पन्न हो गई। लोगों ने तुरंत इसकी खबर पुलिस को दी। बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा तथा बैंक को चारों तरफ से घेर लिया। 10 से अधिक पुलिसकर्मी बैंक के अंदर दाखिल हुए और स्थिति को संभालते हुए बैंक की तलाशी ली। तलाशी के चलते, पुलिस को बैंक की छत पर आठ युवक मिले। उनके पास जो हथियार बरामद हुए, उसे देखकर पुलिस दंग रह गई।

बाद में पता चला कि बैंक में घुसे ये युवक नाबालिग थे तथा उनके पास मिली पिस्तौल नकली थी। युवकों के पास से सिर्फ लाइटर तथा मोबाइल फोन बरामद हुए। पुलिस की पूछताछ में युवकों ने खुलासा किया कि वे रील (वीडियो) बनाने के लिए नकली पिस्तौल के साथ बैंक में घुसे थे। पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया तथा उनसे आगे की पूछताछ जारी है। इस घटना की पूरे शहर में चर्चा रही एवं नाबालिग युवकों की वजह से पूरे दिन हाई-वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

घटना शुक्रवार की है, जब शहर के व्यस्त गांधी चौक पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में प्रतिदिन की भांति लेन-देन हो रहा था। तभी आठ युवक एक साथ बैंक में दाखिल हुए, जिनकी गतिविधियां कुछ लोगों को संदिग्ध लगीं। एक शख्स ने उनमें से एक के हाथ में पिस्तौल देखी तथा चुपचाप बैंक से बाहर निकलकर यह बात अन्य लोगों को बताई। डकैती की आशंका से सैकड़ों लोग बैंक के बाहर इकट्ठा हो गए। खबर प्राप्त होते ही किशनगंज पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा बैंक को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस के डर से सभी युवक बैंक की छत पर भाग गए, जहां से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में युवकों ने बताया कि उन्हें रील बनाने का शौक है तथा इसी कारण वे नकली पिस्तौल लेकर बैंक में घुसे थे।

'अगर छत्रपति शिवाजी ना होते, तो संविधान ना होता..', महाराष्ट्र में बोले राहुल गांधी

पूर्व MLC हाजी इक़बाल के भाई-बेटों पर सामूहिक बलात्कार की FIR, खुद पर 40 मुकदमे

PM मोदी ने जारी की किसान सम्मान की नई किस्त, ऐसे करें चेक

Related News