बचपन में ऐसी क्यूट दिखती थी हॉट सनी.....

फिल्म 'वन नाइट स्टैंड' के बाद सनी लिओनी एक बार से दर्शकों के होश उड़ाने को तैयार है. खबर है की सनी पुनः अपने चाहने वालो व फैंस के होश उड़ाने आ रही हैं। सनी इस बार रजनीश दुग्गल के साथ रोमांटिक पेयर के तौर पर फिल्म 'बेईमान लव' में नज़र आएंगी। अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी इस फिल्म जिसका नाम है 'बेईमान' लव में नजर आएंगी। फिल्म में हमे सनी का एक अलग ही अवतार नजर आने वाला है।

बता दे की सनी कि फिल्म 'बेईमान लव' का पहला सॉन्ग 'हग मी' रिलीज हो गया है। तथा सुनने में आया है की इस हॉट बाला ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरों को साझा किया है. अपने बचपन की इस फोटो में सनी लियोनी अपने पापा के साथ में नजर आ रही है. पहली तस्वीर में सनी लगभग 3 साल की उम्र में स्विमिंग सूट में नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वह काफी छोटी हैं और जंप सूट पहने हुए हैं।

सनी ने यह तस्वीरें 'फादर्स डे' पर अपने पापा को याद करते हुए शेयर की हैं. बता दे कि इंडो-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोनी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं। दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सनी ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना कायल बनाया है। वह हॉलीवुड की पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ अब बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं।

Related News