अचानक बेटी के पेट में उठा दर्द, जाँच हुई तो उड़ गए परिजनों के होश

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के मंडी थाना इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहाँ एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बार-बार दुष्कर्म किया। इस गंभीर अपराध के परिणामस्वरूप लड़की गर्भवती हो गई। घटना का खुलासा तब हुआ जब 13 वर्षीय नाबालिग अपनी मां तथा पिता के साथ जिला चिकित्सालय में उपचार कराने पहुंची। 

चिकित्सीय जांच के चलते चिकित्सक ने पाया कि लड़की गर्भवती है, जिसके बाद इस मामले का पर्दाफाश हुआ। लड़की ने चिकित्सकों एवं पुलिस को बताया कि उसके पिता ने कई बार उसके साथ बलात्कार किया। इस गंभीर आरोप के सामने आने पर जिला चिकित्सालय ने तुरंत पुलिस को खबर दी। पुलिस ने शिकायत दर्ज की और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया।

मंडी थाना प्रभारी माया सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अब मामले की गहन तहकीकात कर रही है, जिससे इस अपराध से जुड़े सभी तथ्यों को सामने लाया जा सके तथा पीड़िता को न्याय मिल सके। इस घटना ने समाज में रिश्तों की पवित्रता पर गहरा सवाल खड़ा किया है और इसके प्रति सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

'हमारी तादाद ज्यादा है, भाग जाओ..', मुस्लिम बहुल इलाके में हिन्दू महिलाओं को खुली धमकी

कुकी आतंकियों को कौन दे रहा ड्रोन-RPG ? दो दिनों में मणिपुर में दूसरा हमला

इन राज्यों में पूरे हफ्ते बारिश की संभावना, IMD ने दी चेतावनी

Related News