शादीशुदा होकर भी डिंपल संग अफेयर से नहीं डरते थे सनी! अदाकारा ने किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की चर्चा एक समय काफी ज़ोरों पर थी। दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री बेहद जबरदस्त थी। उन्होंने "आग का गोला," "मंजिल मंजिल," और "नरसिम्हा" जैसी फिल्मों में साथ काम किया। स्क्रीन पर रोमांस करते-करते, रियल लाइफ में भी उन्हें प्यार हो गया था। हालांकि, उस वक़्त सनी देओल शादीशुदा थे एवं उनकी पूजा देओल से शादी हो चुकी थी। उनके दो बेटे, करण और राजवीर, भी थे।

सनी और डिंपल के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री सुजाता मेहता ने उनके रिश्ते पर चर्चा की है। सुजाता ने उनकी केमिस्ट्री की प्रशंसा की। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "सनी और डिंपल की केमिस्ट्री बहुत शानदार थी। दोनों मेरे साथ अच्छे थे। सनी एक अच्छे इंसान हैं।" जब सुजाता से पूछा गया कि क्या सनी ने कभी डिंपल के साथ अपने अफेयर को छिपाने का प्रयास किया या वे बिंदास थे, तो सुजाता ने जवाब दिया, "सनी बिंदास थे। 'गुनाह' फिल्म में हमने साथ काम किया था, इसलिए छुपाने का सवाल ही नहीं था। हमारा प्रोफेशन ऐसा है कि सब अपना काम करते हैं और चले जाते हैं। जब 'गुनाह' के सेट पर हम आउटडोर शूट पर गए, तो सनी और डिंपल की शानदार केमिस्ट्री नजर आई।"

ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही बेहतरीन केमिस्ट्री थी। सब कुछ किस्मत में लिखा होता है। उनका साथ होना किस्मत में ही था। कहा जाता है कि सनी और डिंपल का रिश्ता इतना गहरा था कि डिंपल की बेटियां, ट्विंकल और रिंकी, सनी को छोटे पापा बुलाती थीं।

मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा! दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

मशहूर एक्ट्रेस के शो में दिखी 7 साल पहले चोरी हुई पेंटिंग, देखकर भड़का आर्टिस्ट

'मेरे भाई की शादी है', रोमित राज की पोस्ट ने फैंस को किया कन्फ्यूज

 

Related News