सुशांत की मौत ...और बदल गई इस अदाकारा की जिंदगी, छलका दर्द

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत के मामले में जिम्मेदार ठहराया गया था तथा इस सिलसिले में उन्हें जेल भी हुई थी। इससे वह बहुत टूट गई थीं। रिया ने आमिर खान के पॉडकास्ट में चर्चा के चलते बताया कि बीते चार वर्षों से वह हीलिंग प्रोसेस से गुजर रही थीं। उन्हें बहुत दर्द हो रहा था। रिया ने कहा, "मुझे चैप्टर 2 शुरू करने में इतना समय इसलिए लगा क्योंकि इस के चलते मैं ठीक हो रही थी। दर्द, चिंता, PTSD (पोस्ट ट्रॉमा स्ट्रेस डिसऑर्डर) और अन्य दिक्कतों से जूझ रही थी।"

दुख हर चीज पर हावी हो सकता है। आप किसी से बात कर रहे होते हैं तथा अचानक ही दुख में डूब जाते हैं। कुछ चीजें ऐसी थीं, लेकिन आज मुझे लगता है कि मुझमें नई ऊर्जा आ गई है। अब मुझे लोगों से मिलने का मन करता है, मेरी जिज्ञासा फिर से जाग उठी है। दूसरों और उनके जीवन के बारे में जानने में अब मुझे दिलचस्पी है। डिप्रेशन आपके दिमाग को कंडीशन कर देता है। आमिर खान ने रिया को बड़ी हिम्मत दी तथा कहा कि आपकी जिंदगी में जो हुआ, वो किसी ट्रैजेडी से कम नहीं है। आपने बहुत हिम्मत से उसका सामना किया है, और आपको खुद पर गर्व करना चाहिए।

आगे रिया ने कहा, "मेरे खुद का पॉडकास्ट शुरू करने का कारण भी यही था। मैंने कई बार इंटरव्यू देने का प्रयास किया, मगर मुझे अच्छा नहीं लगा। कुछ समय पहले एक पॉडकास्ट में गई थी, तथा उसने मुझसे वादा किया था कि बाकियों की भांति सवाल नहीं पूछेगा। मगर यह और भी बुरा था। मैंने उसे वह पॉडकास्ट रिलीज नहीं करने दिया। मुझे पता है कि लोग चीजों को कैसे देखते हैं, और मैं तैयार होकर जाती हूं। यही दिन था जब मैंने फैसला किया कि मैं एक सुरक्षित जगह बनाना चाहती हूं जहां मैं लोगों से अपने तरीके से बात कर सकूं।"

कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, जानिए वजह

बॉबी देओल की खूंखार फिल्म 'कंगुवा' पर मचा बवाल, जानिए क्यों?

प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा को लेकर मनोज पाहवा ने किया ये बड़ा खुलासा

Related News