स्वरा भास्कर ने धूमधाम से मनाया अपनी बेटी का पहला जन्मदिन

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं, जो हमेशा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी एक साल की बेटी का जन्मदिन मनाया। स्वरा ने पूर्व छात्र नेता और सामाजिक कार्यकर्ता फहद अहमद से फरवरी 2023 में शादी की थी और सितंबर 2023 में उनकी बेटी राबिया का जन्म हुआ था।

ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन: स्वरा और फहद ने अपनी प्यारी बेटी का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की कई तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उन्होंने पिंक और ब्लू रंग के बैलून से खूबसूरत डेकोरेशन करवाई थी। बर्थडे पार्टी ओपन प्लेस में आयोजित की गई थी, जहां स्वरा और फहद अपनी नन्ही प्रिंसेस राबिया के साथ दो-टियर पिंक रंग के केक पर लगी कैंडल बुझाते हुए नजर आ रहे हैं।

पार्टी की खासियतें: स्वरा ने व्हाइट और पिंक थीम वाली पार्टी का आयोजन किया था। उन्होंने अपनी बेटी को गोद में लिए हुए एक खूबसूरत व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था। स्वरा ने तस्वीरों में अपनी बेटी के चेहरे को हार्ट इमोजी से ढक दिया है। पार्टी में बच्चों के लिए कई एंटरटेनमेंट का इंतजाम किया गया था, जिसमें बच्चों को ट्रेन की सवारी का आनंद लेते हुए भी देखा गया।

प्यारा कैप्शन: स्वरा ने अपनी बेटी के पहले बर्थडे की तस्वीरें शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा। उन्होंने कहा, "हमारा दिल आज एक साल का हो गया।" फैंस ने भी स्वरा की बेटी की बर्थडे तस्वीरों पर खूब प्यार बरसाया है। इस तरह स्वरा भास्कर ने अपनी बेटी के पहले जन्मदिन को खास और यादगार बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया। उनकी खुशियों का ये पल उनके फैंस के लिए भी बहुत खास है।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Related News