पैपराजी पर भड़कीं तापसी पन्नू, बोली- ‘मैं इन्हें मीडिया ही नहीं मानती’

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू अपने बेबाक रवैये के लिए जानी जाती हैं तथा उनकी निजी जिंदगी को लेकर वे अक्सर चुप रहती हैं। उन्होंने अपनी शादी की जानकारी भी किसी को नहीं दी थी तथा अपने लंबे वक़्त के बॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी। अब तापसी पन्नू ने पैपराजी कल्चर पर नाराजगी जताई है।

अपने एक इंटरव्यू में, तापसी ने पैपराजी को खुश करने के खिलाफ अपना पक्ष रखा तथा बताया कि कैसे फोटोग्राफर उनके फोटो-वीडियो और बयान का अपने व्यावसायिक फायदे के लिए गलत उपयोग करते हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि लोग पॉजिटिव न्यूज़ पर क्यों क्लिक करते हैं और ऐसा आखिरी बार किसने किया था। तापसी ने कहा, "मैं पैपराजी के साथ रु़ड व्यवहार करती हूं। ऐसी चीजें दर्शकों में ज्यादा जिज्ञासा पैदा करती हैं, जिससे लोग यह जानना चाहते हैं कि असल में क्या हुआ। मुझे अपने पिक्चर्स की जरूरत नहीं है।" उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें मीडिया के किसी भी सेक्शन को खुश करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि वे सिर्फ क्लिक पाने के लिए ऐसा करते हैं।

तापसी ने स्वयं को एक सामान्य महिला बताते हुए कहा कि पैपराजी को पता होता है कि वे कब उनके पास आते हैं, चिल्लाते हैं या उनकी कार का पीछा करते हैं। उन्होंने अपनी प्राइवेसी की अहमियत को उजागर किया तथा कहा कि उसका सम्मान किया जाना चाहिए। हालांकि, तापसी सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं, मगर उन्होंने अपनी शादी के बाद पति के साथ कोई फोटो शेयर नहीं की है।

3 शादियां करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये अदाकारा, खुद कही ये बड़ी बात

'बजरंगी भाईजान' का वो सीन जिसे देख रो पड़ा था हर शख्स, ऐसे हुआ था शूट

सायरा बानो से शादी करना चाहते थे संजय दत्त! खुद अदाकारा ने किया खुलासा

Related News