मम्मी करीना के साथ शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो पहुंचे तैमूर

बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टारकिड तैमूर अली खान के दीदार को उनके फैंस तरसते है. तैमूर की हर नई तस्वीर तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. फैंस तैमूर की एक-एक हरकत की खबर जानने के लिए उत्सुक रहते है. वैसे तो मम्मी करीना और पापा सैफ हमेशा तैमूर को घर पर छोड़कर ही शूटिंग के लिए जाते थे लेकिन हाल ही में तैमूर करीना के वर्कप्लेस पर नजर आए.

दरअसल बुधवार को करीना एक विज्ञापन की शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो पहुंची थी. इस दौरान तैमूर भी मम्मी के साथ नजर आए. हर बार तैमूर अपनी नैनी की गोद में दिखते है लेकिन इस बार तैमूर करीना की गोद में थे. ग्रीन कलर की ड्रेस में करीना बॉडीगार्ड्स के बीच तैमूर को गोद में लिए चल रही थी. तैमूर ने ब्लू कलर के कपड़े पहने थे. उन्होंने ब्लू ट्रैक टी-शर्ट और ब्लू लोअर पहना हुआ था इसके साथ तैमूर के नाइक के शूज भी पहने थे. पुरे समय तैमूर कैमरे से मुँह छिपाए हुए नजर आए. शायद उनका फोटो क्लिक करवाने का मन नहीं कर रहा था.

हालाँकि फिर भी उनकी क्यूटनेस ऐसी ही झलक रही थी. स्टूडियो में भी पुरे समय तैमूर ही आकर्षक का केंद्र बने हुए थे. उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

उर्वशी के फर्जी आधार कार्ड से किया होटल का रूम बुक

नए लुक में नजर आई अजय देवगन की साली

टाइगर को केवल अच्छा दोस्त मानती हैं दिशा पटानी

 

Related News