केजरीवाल आवास के बाहर भाजपा का हल्ला बोल, हिरासत में लिए गए कई कार्यकर्ता

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा की अगुवाई में साथ सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर प्रदर्शन कर भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया है। प्रदर्शन में दिल्ली भाजपा के चीफ आदेश गुप्ता, मजिंदर सिंह सिरसा, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत और आरपी सिंह सम्मिलित थे। 

वही मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए केजरीवाल के आवास के समक्ष भारी सेना तैनात कर दी गई है। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने बैरीकेड पार करने का प्रयास किया था तो पुलिस ने उनको गिरफ्तार करने की चेतावनी दी। अब मुद्दा बढ़ता देख दिल्ली पुलिस ने इन कार्यकर्ताओं को गिरफ्त में लिया है। वही अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन की जानकारी दिल्ली पुलिस को दोपहर 3 बजे मिली थी। प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस पूरी तरह से तैयार है। भारी सेना की तैनाती कर दी है। साथ ही खास शाखा सक्रीय भी है।

दिल्ली पुलिस की एंटी राइट्स सेल की टीम भी मौके पर है। अभी तक के इनपुट के अनुसार, 100 से अधिक लोग प्रदर्शन में सम्मिलित हैं। कहा जा रहा है कि मनजिंदर सिंह सिरसा, भाजपा नेता आरपी सिंह भी प्रदर्शन में सम्मिलित हो सकते हैं। वही इससे पहले पत्रकारों से चर्चा में बग्गा ने बोला था जिन्हें लगता है कि पुलिस की सहायता से कुछ भी कर सकते हैं तो मैं उनसे बोलना चाहता हूं कि भाजपा कार्यकर्ता किसी से नहीं डरेगा। मैं हरियाणा, दिल्ली पुलिस और मेरा समर्थन करने वाले सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है तथा अपराधियों को सजा मिलेगी। 

अब आज़म खान को रिझाने में जुटी कांग्रेस, पोस्टर में लिखा- आइए, स्वागत है...

'बांग्लादेशी और रोहिंग्या मुस्लिमों को बचा रही AAP, चलाएंगे बुलडोज़र ..', भाजपा नेता आदेश गुप्ता का ऐलान

'आओ हैदराबाद से चुनाव लड़कर दिखाओ..', क्या राहुल गांधी स्वीकार करेंगे ओवैसी का चैलेंज ?

Related News