बेटी और पत्नी से की बात, फिर इंजीनियर ने उठाया ऐसा कदम कि उड़ गए सबके होश

मुंबई: मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां आर्थिक तंगी से जूझ रहे 38 वर्षीय इंजीनियर श्रीनिवास ने बुधवार दोपहर अटल सेतु से समुद्र में छलांग लगा दी। पुलिस के मुताबिक, अब तक श्रीनिवास की बॉडी रिकवर नहीं हो पाई है तथा उसकी तलाश स्थानीय मछुआरों की मदद से जारी है। कहा जा रहा है कि श्रीनिवास बुधवार रात लगभग साढ़े 11 बजे घर से निकले थे तथा रास्ते में उन्होंने अपनी पत्नी और चार साल की बेटी से फोन पर बात की थी, किन्तु किसी को अंदाजा नहीं था कि वह आत्महत्या करने जा रहे हैं।

श्रीनिवास के परिजनों ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब थी। 2023 में कुवैत में काम करते वक़्त उन्होंने फर्श साफ करने वाला पदार्थ पीकर खुदकुशी की भी कोशिश की थी। इस घटना के बाद से श्रीनिवास के परिजन सदमे में हैं। श्रीनिवास को खोजने के लिए मछली पकड़ने वाली नौकाओं और समुद्री सुरक्षा गार्डों की मदद ली जा रही है, किन्तु खराब मौसम की वजह से तलाशी अभियान में बाधा आ रही है। इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें नजर आ रहा है कि श्रीनिवास अपनी टाटा नेक्सन कार से अटल सेतु पर पहुंचे तथा पुल की रेलिंग पर चढ़कर समुद्र में कूद गए। 

पुलिस ने बताया, श्रीनिवास कुरुतुरी डोंबवली के रहने वाले थे तथा तकरीबन 8 महीने पहले कुवैत से लौटे थे। मुंबई में उन्होंने अपना कारोबार आरम्भ किया था। पुलिस ने बताया कि बारिश और हाई टाइड की वजह से खोज अभियान में परेशानियां आ रही हैं। गौरतलब है कि अटल सेतु से कूदकर खुदकुशी करने की यह दूसरी घटना है; इससे पहले 20 मार्च को एक महिला डॉक्टर ने भी यहां से कूदकर जान दी थी।

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

हिंदू-मुस्लिम के बाद अब धार भोजशाला पर जैन समाज ने किया दावा, सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका

MP में '3 इडियट्स' स्टाइल में हुई महिला की डिलीवरी, चौंकाने वाला है मामला

Related News