दूकान पर गई 5 वर्षीय बच्ची का दरिंदे तारिक ने किया रेप, फिर दी धमकी...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में 7 वर्षीय मासूम से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने उसे पैसों का लालच देकर अपनी दुकान पर बुलाया और उसके साथ गंदी हरकत की। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, घटना के बाद कस्बे के लोगों ने दुकानें बंद कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना उसीहाट थाना क्षेत्र की है। यहां के एक बर्तन व्यापारी की 7 वर्षीय बेटी अपने घर से दुकान पर कुछ सामान खरीदने गई थी। इस दौरान कस्बे के ही निवासी तारिक अंसारी (25) ने उसे 5 रुपये का लालच देकर अपनी दुकान पर बुला लिया और फिर उसका यौन शोषण किया। यही नहीं, दरिंदे तारिक ने बच्ची को धमकाते हुए कहा कि वह किसी को कुछ ना बताए, वरना उसके मां-बाप को मार डाला जाएगा। खून से लथपथ बच्ची जैसे तैसे अपने घर गई और मां को पूरी बात बताई, जिसके बाद घर वाले सन्न रह गए। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

वहीं, पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है, जहाँ उसका इलाज भी चल रहा है। मामले को लेकर डिप्टी एसपी शक्ति सिंह ने बताया है कि पीड़िता की मां की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है। आरोपी तारिक को अरेस्ट कर लिया गया है और आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। 

बंगला खाली कर दिया, लेकिन चाबियां नहीं सौंपी..! केजरीवाल ने ये क्या किया ?

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

2500 साल से मनाया जा रहा त्यौहार अब नहीं मनाएंगे बौद्ध! इस्लामी कट्टरपंथियों की दहशत

Related News