टाटा मोटर्स की गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर, जानें किस पर कितना फायदा

टाटा मोटर्स की गाड़ियों की बिक्री पिछले कुछ महीनों में थोड़ी घट गई है। इसी कमी को पूरा करने और ग्राहकों को लुभाने के लिए टाटा मोटर्स लगातार तीसरे महीने अपनी गाड़ियों पर बंपर डिस्काउंट ऑफर लेकर आई है। खास बात यह है कि कंपनी अपनी प्रीमियम कारों पर भी ये शानदार ऑफर दे रही है। टाटा सफारी, हैरियर और नेक्सन जैसी पॉपुलर गाड़ियों पर 1 लाख रुपये से ज्यादा तक का डिस्काउंट मिल रहा है। आइए जानते हैं कि किस कार पर कितना फायदा मिल रहा है।

टाटा सफारी पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा की प्रीमियम 3-रो SUV टाटा सफारी पर ग्राहकों के लिए 50 हजार रुपये से लेकर 1.4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी ने यह ऑफर 20 लाख SUV की बिक्री का जश्न मनाने के लिए पेश किया है। इसके अलावा, अगर आप MY23 मॉडल खरीदते हैं, तो आपको 25 हजार रुपये का अतिरिक्त कैश डिस्काउंट भी मिलेगा। टाटा सफारी के मिड-स्पेक वेरिएंट्स पर सबसे ज्यादा फायदे मिल रहे हैं। इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 15.49 लाख रुपये से शुरू होकर 27.34 लाख रुपये तक जाती है।

टाटा हैरियर पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा हैरियर एक 5-सीटर SUV है और इस पर कंपनी 1.20 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। अगर आप MY23 मॉडल खरीदते हैं, तो आपको 25 हजार रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलेगा। हैरियर के मिड-स्पेक वेरिएंट्स पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट है, जबकि लोअर-स्पेक वेरिएंट्स पर 70 हजार रुपये और टॉप-एंड वेरिएंट्स पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। टाटा हैरियर की एक्स-शोरूम कीमत 14.99 लाख रुपये से लेकर 26.44 लाख रुपये तक है।

टाटा नेक्सन पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा मोटर्स की लोकप्रिय SUV टाटा नेक्सन पर भी शानदार ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी इस पर 16 हजार रुपये से लेकर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। MY23 मॉडल पर अतिरिक्त कैश डिस्काउंट भी मिल सकता है। टाटा नेक्सन की एक्स-शोरूम कीमत 8 लाख रुपये से शुरू होती है और यह 15.8 लाख रुपये तक जाती है।

टाटा टिगोर पर डिस्काउंट ऑफर

टाटा टिगोर के खरीदार भी इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। MY23 मॉडल पर 90 हजार रुपये तक की बचत की जा सकती है। वहीं, इसके लेटेस्ट मॉडल पर 60 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। टाटा टिगोर की एक्स-शोरूम कीमत 5.65 लाख रुपये से लेकर 8.90 लाख रुपये तक है। अगर आप टाटा की कोई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह सही मौका है। टाटा मोटर्स अपने प्रीमियम SUV और सेडान गाड़ियों पर शानदार डिस्काउंट ऑफर कर रही है, जिससे आप बड़ी बचत कर सकते हैं। चाहे वह टाटा सफारी हो, टाटा हैरियर, नेक्सन या टिगोर, इन सभी पर आपको बड़ा फायदा मिल सकता है। इसलिए, देर न करें और अपनी पसंदीदा टाटा गाड़ी पर इस शानदार डिस्काउंट का फायदा उठाएं!

'हमास की ताकत ख़त्म, उसके नए कमांडर सिनवार को भी मार डालेंगे..', इजराइल का ऐलान

4 नए प्लेटफार्म और 5000 साइबर कमांडो..! साइबर क्राइम पर नकेल कसेगी सरकार

SEBI चीफ माधबी बुच के खिलाफ कांग्रेस के नए आरोप, महिंद्रा को देना पड़ा जवाब

Related News