तैय्यब ने अपनी 15 दिन की बच्ची को बोरे में भरकर जिन्दा दफ़न कर दिया, कारण जानकर हो जाएंगे हैरान

इस्लामाबाद: हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के सिंध प्रांत में तैय्यब नामक एक व्यक्ति ने अपनी 15 दिन की मासूम बेटी को जिंदा जमीन में दफन कर मार डाला। मामला सामने आया, तो पुलिस पूछताछ करने पहुँची। इस पर आरोपी पिता ने जवाब दिया उसके पास बेटी को इलाज के लिए पैसे नहीं थे, इसलिए उसने उसे मार डाला।

रिपोर्ट के अनुसार, तैय्यब के अपराध कबूलने के बाद पुलिस ने फौरन आगे की कार्रवाई करते हुए उसे अरेस्ट कर लिया। वहीं कब्र खोदकर बच्ची का शव निकाला गया, जिसके बाद उसका पोस्टमॉर्म करवाया गया। तैय्यब ने कहा कि वह अपनी नवजात बच्ची का उपचार नहीं करा पा रहा था। उसने पैसा का इंतजाम करने का प्रयास किया, लेकिन नाकाम रहा। ऐसे में तैय्यब ने मासूम बच्ची को एक बोरे में रखकर जमीन में दफ़न कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तैय्यब को जेल भेज दिया है। 

गौरतलब है कि पाकिस्तान में छोटे बच्चों पर होते जुल्म के कई केस पहले भी सामने आ चुके हैं। हल ही की एक घटना भी चर्चा में है, जिसमे एक महिला पर पर आरोप लगा है कि उसने अपने शौहर के साथ मिलकर 13 साल की बच्ची का शोषण किया। बच्ची को निर्वस्त्र कर उसका शारीरिक शोषण किया गया। बच्ची ने पुलिस के सामने बताया कि वो उस दंपत्ति के घर में काम करती थी, लेकिन एक दिन चोरी के शक में हसम ने उसे पकड़ लिया और हिरासत में ले लिया। इसके बाद उसको शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 

पड़ोसी से था बेटी का चक्कर, पता चलते ही पिता ने रच डाली ऐसी खौफनाक, जानकर उड़ जाएंगे होश

लव मैरिज के बाद कपल ने की खुदकुशी, UP से सामने आया चौंकाने वाला मामला

कहीं आप भी तो नहीं हो रहे हो डार्क वेब का शिकार

 

Related News