थलापति विजय की फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल

साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की लेटेस्ट फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। रिलीज से पहले ही इस फिल्म को लेकर काफी बज़ बना हुआ था, और अब जब फिल्म सिनेमाघरों में आ गई है, तो दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म ने शानदार शुरुआत की है, और पहले वीकेंड में ही इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया है। तीन दिनों में ही फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। चलिए, जानते हैं कि फिल्म ने चौथे दिन यानी पहले संडे को कितनी कमाई की।

फिल्म की चौथे दिन की कमाई कितनी रही?

‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ थलापति विजय की एक खास फिल्म है, क्योंकि उनके राजनीतिक करियर की शुरुआत के बाद यह उनकी दूसरी आखिरी फिल्म है। इस वजह से उनके फैंस में इसे लेकर खासा उत्साह था। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही, और जब ये सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो दर्शकों की भारी भीड़ इसे देखने पहुंची। फिल्म को ऑडियंस से बेहतरीन रिस्पॉन्स मिल रहा है, और इसका कलेक्शन भी उम्मीदों पर खरा उतरा है।

हालांकि, फिल्म के दूसरे दिन की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली थी, लेकिन वीकेंड पर इसकी कमाई में जबरदस्त उछाल आया। पहले दिन फिल्म ने 44 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था, दूसरे दिन यह आंकड़ा 25.5 करोड़ रहा, और तीसरे दिन फिल्म ने 33.5 करोड़ की कमाई की। अब, चौथे दिन यानी पहले संडे के कलेक्शन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

पहले संडे को फिल्म ने कितनी कमाई की?

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने चौथे दिन यानी पहले संडे को 34.2 करोड़ का कारोबार किया। इसमें तमिल वर्जन ने सबसे ज्यादा 30 करोड़ की कमाई की, हिंदी में फिल्म ने 2.7 करोड़ और तेलुगु में 1.5 करोड़ की कमाई की।

चार दिनों में फिल्म की कुल कमाई अब 137.2 करोड़ रुपये हो चुकी है।

आगे भी फिल्म की कमाई के अच्छे मौके हैं

दिलचस्प बात यह है कि आने वाले कुछ हफ्तों में तमिलनाडु में कोई बड़ी फिल्म रिलीज होने की संभावना नहीं है, इसलिए ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के पास बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने का शानदार मौका है। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म थलापति विजय के करियर की सबसे बड़ी सफलताओं में से एक साबित हो सकती है। फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने इससे पहले विजय की फिल्म ‘लियो’ का निर्देशन किया था, जो सुपरहिट रही थी। अब ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि GOAT, विजय की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। इसके साथ ही, ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ पहले ही साल 2024 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है और इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म भी बन गई है।

बप्पा के विसर्जन में जमकर नाचे सलमान, देखकर झूमे फैंस

'पारसी भी तो अल्पसंख्यक, बिना विशेष अधिकार मांगे..', किस पर था अमित शाह का निशाना

लंदन से कॉल कर शौहर ने कह दी ऐसी बात, रोते-बिलखते थाने पहुंची बीवी

Related News