शुरू होने जा रहा है कौन बनेगा करोड़पति का 16वां सीजन, सामने आया जबरदस्त प्रोमो

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के खत्म होने के बाद, टेलीविज़न का सबसे बड़ा रियलिटी क्विज शो, कौन बनेगा करोड़पति (KBC) का 16वां सीजन जल्द ही आरम्भ होने वाला है। इस बार शो में कई नए परिवर्तन देखने को मिलेंगे। निर्माताओं ने पहले एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया है, जिसमें अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी खास मेज़बानी में दिखाई देंगे। प्रोमो वीडियो में एक दिलचस्प घटना देखने को मिली है जहां अमिताभ बच्चन को एक अनोखी फरमाइश का सामना करना पड़ता है।

कौन बनेगा करोड़पति 16 के नए प्रोमो में हॉटसीट पर बैठी प्रतियोगी दीपाली सोनी अमिताभ बच्चन से एक ऑडियो रिकॉर्डिंग करने का अनुरोध करती हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन को उनका नाम बोलना है। दीपाली चाहती हैं कि यह रिकॉर्डिंग उनकी कॉलर ट्यून बने। हालांकि, अमिताभ बच्चन को इस अनुरोध को पूरा करने में कई बार रोकना पड़ा क्योंकि दीपाली बार-बार उनके रेकॉर्डिंग की शैली को बदलने की मांग करती रहीं।

प्रोमो में दिखाया गया है कि अमिताभ बच्चन पहले सामान्य अंदाज में रिकॉर्डिंग शुरू करते हैं, मगर दीपाली उन्हें और भी प्यार भरे तरीके से बोलने के लिए बोलती हैं। अमिताभ बच्चन ने दीपाली की फरमाइश को मान लिया तथा थोड़ा रोमांटिक अंदाज में रिकॉर्डिंग की। फिर भी, जब दीपाली ने डॉन के स्टाइल में रिकॉर्डिंग करने की मांग की, तो अमिताभ बच्चन का धैर्य जवाब दे गया तथा उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि यदि दीपाली ने और कोई फरमाइश की तो वह रिकॉर्डिंग को कैंसिल कर देंगे। कौन बनेगा करोड़पति 16 का प्रसारण 12 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे किया जाएगा। दर्शक इस बार भी अमिताभ बच्चन की मेज़बानी का आनंद ले सकते हैं तथा नए एपिसोड में और भी रोमांचक क्षण देखने को मिलेंगे।

रातों रात मिला इस एक्ट्रेस को फेम...फिर एक एक्सीडेंट ने बिगाड़ दिया सब कुछ

संजय दत्त को एक और झटका, इस फिल्म से कटा एक्टर का पत्ता

'वहां के लोग भी हमारी तरह', पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर बोली सुनिधि चौहान

Related News