आधी रात को एक्टर ने किया ब्रेकअप, फिर जो हुआ वो उड़ा देगा होश

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के परफेक्ट कपल में से एक हैं। रितेश अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं, जबकि जेनेलिया शांत और हंसमुख हैं। कपल ने शादी से पहले एक दूसरे को लंबे वक़्त तक डेट किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में, जेनेलिया ने बताया कि कैसे एक बार रितेश ने उनसे 'ब्रेकअप' कर लिया था।

वही जब जेनेलिया से पूछा गया कि क्या रितेश ने उनके साथ कभी प्रैंक किया है, तो उन्होंने एक किस्सा सुनाया। जेनेलिया ने बताया, "यह तब की बात है जब हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वह दिन अप्रैल फूल का था तथा उन्होंने मुझे एक मैसेज किया, जिसमें लिखा था कि अब हम एक साथ नहीं रह सकते। फिर वो सोने चले गए। उन्हें देर से सोने की आदत थी और मैं जल्दी सो जाती थी। उन्होंने मुझे यह मैसेज रात 1 बजे के आसपास भेजा तथा इसके बाद वो सो गए। मैंने वह 2:30 बजे पढ़ा और परेशान हो गई कि क्या गलत हुआ? उनकी हिम्मत कैसे हुई?" जेनेलिया ने कहा, "मैं सुबह 9 बजे तक पागल हो चुकी थी। फिर वो उठे और उन्हें कुछ याद ही नहीं था कि उन्होंने क्या किया था। उन्होंने मुझे कॉल किया और बोले, 'हाय, कैसी हो?' मैंने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि हमें बात करनी चाहिए, मैं आपसे बात नहीं करना चाहती।' उन्होंने पूछा, 'क्यों, क्या गलत हो गया?' मैंने कहा, 'क्या गलत हुआ? आप तो ऐसे बर्ताव कर रहे हैं जैसे कुछ गलत नहीं हुआ।'

जेनेलिया ने बताया कि इस बहस के पश्चात् उन्होंने रितेश को उनका मैसेज याद दिलाया। रितेश ने जेनेलिया को बताया कि उन्होंने वह मैसेज अप्रैल फूल बनाने के लिए भेजा था; यह सिर्फ एक मजाक था। इस पर जेनेलिया ने भड़कते हुए कहा, "ऐसी बातों पर कौन मजाक करता है?" रितेश और जेनेलिया ने एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया तथा इसके बाद 2012 में शादी कर ली। दोनों साल 2003 में आई फिल्म 'तुझे मेरी कसम' के सेट पर मिले थे और उनके दो बच्चे हैं।

अस्पताल से ड‍िस्चार्ज हुए गोविंदा, हाथ जोड़कर फैन्स का जताया आभार

'मैं तुम्हारी तरह नेपोकिड नहीं आउटसाइड हूं', भरी महफ़िल में विक्की कौशल से बोले शाहरुख़

शाहरुख खान ने साधा आमिर खान पर निशाना, देखकर SRK पर भड़के लोग

Related News