ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ एक्ट्रेस ने पहना हिजाब, फूट-फूट कर रोई

सना खान ने कई बार बताया है कि उन्होंने अचानक शोबिज की दुनिया छोड़कर धर्म का रास्ता क्यों अपनाया। इस बार उन्होंने अपने जज़्बात खोलकर रख दिए हैं। रुबीना दिलैक से बातचीत के चलते वह फूट-फूट कर रो पड़ीं, यह बताते हुए कि कैसे उस वक़्त शैतान उनके दिमाग पर हावी हो गया था। उन्होंने बताया कि कैसे वह सूट-सलवार पहनने वाली लड़की से शॉर्ट स्कर्ट और बैकलेस ड्रेस तक पहुँच गईं तथा यह सब देखकर उन्हें खुद पर यकीन नहीं हुआ। सना ने कहा, "हर किसी का अलग तरीका होता है, मगर मैं मुस्लिम धर्म से आती हूं और मैंने महसूस किया कि मैं खो गई हूं। मैं एक सूट-सलवार पहनने वाली लड़की थी, जो कॉलेज में तेल लगाकर चोटी बनाकर जाती थी। अचानक मैं शॉर्ट स्कर्ट और बैकलेस पहनने लगी। मुझे समझ में ही नहीं आया। जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो रोना आता है।" 

इस के चलते सना काफी भावुक हो गईं, एवं रुबीना ने उन्हें सांत्वना देते हुए कहा कि वह कितनी प्रेरणादायक हैं। सना ने आगे कहा, "एक मुस्लिम परिवार से होने के नाते मुझे पता था कि क्या सही है और क्या गलत। लेकिन मैं समझ नहीं पा रही थी। मैं कुरान पढ़ती थी, मगर मुझे नहीं समझ आता था कि वह क्या कह रहे हैं। जब मैं बिग बॉस से निकली, तब मैंने हिंदी में कुरान पढ़ा और तब मुझे एहसास हुआ कि मैं जी तो रही थी, लेकिन खुश नहीं थी। मैंने स्वयं से सवाल किया कि मैं खुश क्यों नहीं हूं? पैसा और शोहरत सब कुछ था, फिर भी सुकून नहीं था।"

सना ने कहा कि कॉलेज में लड़के-लड़कियों को गले लगाते देख उन्हें हैरानी होती थी। एक फुल स्लीव पहनने वाली लड़की अचानक बैकलेस पहनने लगी। उन्हें समझ में नहीं आया कि शैतान ने उन्हें कैसे नंगा कर दिया। उन्होंने इस नग्नता को मॉडर्न और लिबरलाइजेशन समझना शुरू कर दिया था। सना ने बताया कि समाज ने सबको ब्रेनवॉश कर दिया है, और यह सब फितूर है। 2019 में उन्होंने सब कुछ छोड़ने का निर्णय लिया तथा अपनी बायपोलर पर्सनैलिटी को अलविदा कह दिया।

'मुझे ब‍िग बॉस का होस्ट बना दो', बोली ये अदाकारा

मामी के कारण टूटा गोविंदा से रिश्ता? कृष्णा अभिषेक का बड़ा बयान

मुनव्वर फारूकी की जान को खतरा! दिल्ली पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

Related News