कार पर चढ़कर डांस कर रही थी एक्ट्रेस, अचानक चला पंखा और उड़ गई स्कर्ट, देखकर स्पॉटबाय हुआ बेहोश

बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान इंडस्ट्री की टॉप कोरियोग्राफर्स में से एक हैं. उन्होंने कई सुपरहिट गानों को कोरियोग्राफ किया है, जिसमें 90s का लोकप्रिय गाना 'पहला नशा...' भी सम्मिलित है. फराह ने इस गाने में अभिनेत्री पूजा बेदी के साथ शूटिंग की थी. अब वर्षों पश्चात् उन्होंने गाने की शूटिंग के समय का एक शॉकिंग इंसीडेंट याद किया.

अपने एक नए इंटरव्यू के चलते फराह ने कहा- 'पहला नशा...' गाने की शूटिंग में उसको (पूजा बेदी को) गाड़ी के ऊपर खड़ा होना था. हम लोगों ने उसे Marilyn Monroe (हॉलीवुड अभिनेत्री) की ड्रेस पहनाई थी. अब पूजा तो पूजा है. वो एकदम बिंदास है. वो गाड़ी के ऊपर चढ़ गई. गाड़ी के नीचे एक स्पॉट बॉय बड़ा फैन लेकर बैठा था. मैंने पूजा को बोला था कि जब प्रशंसक आएगा तो Marilyn Monroe की भांति पोज देते हुए हाथ से स्कर्ट पकड़ ले.

मगर जैसे ही फैन ऑन हुआ, तो पूजा अपना स्कर्ट पकड़ना भूल गई तथा उसका स्कर्ट पूरा सिर के ऊपर तक उड़ गया. उस मोमेंट को देख पंखा संभालने वाला स्पॉटबॉय उधर की बेहोश हो गया. बता दें कि 'जो जीता वही सिकंदर' फिल्म के गाने 'पहला नशा...' से ही फराह खान ने कोरियोग्राफर के तौर पर अपना डेब्यू किया था. गाना ब्लॉकबस्टर हुआ था. 

गदर के बाद अब इस फिल्म के सीक्वल से धमाल मचाने आ रहे है सनी देओल, पोस्ट देख झूम उठे फैंस

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी को लेकर आया बड़ा अपडेट, लीक हुआ कार्ड

‘हमारे बारह’ पर फिर मंडराया खतरा, मेकर्स को SC ने जारी किया नोटिस

Related News