शादीशुदा महिला को जंगल में ले गया बैंककर्मी और फिर जो हुआ...

डोंगरगढ़: छत्तीसगढ़ के डोंगरगढ़ से बलात्कार की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां बैंक में काम करने वाली एक शादीशुदा महिला ने अपने सहकर्मी पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का इल्जाम लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

लड़की ने पुलिस को बताया कि अपराधी ने उसे धमकी दी कि यदि तुमने किसी को बताया तो मैं तुम्हें बदनाम करूंगा। फिर बार-बार उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा था अब अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का कहना है उसे अपने सहकर्मी के साथ कार्यालय के काम से कहीं बाहर जाना पड़ा। घर वापसी में रात हो गई और सुनसान जंगल का फायदा उठाते हुए उसके साथ बलात्कार किया।

तत्पश्चात, कई महीनो तक उसे ब्लैक मेल कर संबंध बनाने को मजबूर करता रहा। इस उत्पीड़न से तंग आकर लड़की अपने पति और परिवार के लोगों को अपराधी के बारे में बताया और थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत ही केस दर्ज किया तथा अपराधी प्रदूम कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच की जा रही है जाँच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

तार-तार हुई रिश्तों की मर्यादा! 15 वर्षीय मासूम के हाथ-पैर बांधकर कमरे में ले गए चाचा-फूफा और फिर...

दो बेटियों के पिता ने किया 5 वर्षीय मासूम का बलात्कार, खून से लथपथ बच्ची को देख काँप उठे माँ-बाप

मजहब छुपाकर बढ़ाई दोस्ती, खींच ली अश्लील तस्वीरें, रेप केस में शोएब गिरफ्तार

Related News