ट्रामा सेंटर पहुंचने से पहले ही हो गई बिजनेसमैन की मौत, जानिए कारण

सुल्तानपुर जिले के गोसैसिंहपुर बाजार में बुधवार रात कारोबारी संतराम अग्रहरि पर हुए जानलेवा हमले में उनकी मौत हो गई। बदमाशों ने उन्हें उस समय गोली मारी जब वह रात करीब 8.30 बजे अपनी फास्टफूड दुकान से घर जा रहे थे। मोतिगरपुर मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और हमला कर दिया। गंभीर हालत में संतराम को लखनऊ ट्रामा सेंटर ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद व्यापारियों में भारी आक्रोश फैल गया। गुरुवार सुबह जब उनकी मौत की खबर फैली, तो बाजार में सभी दुकानों को बंद कर दिया गया और विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने बाजार में भारी संख्या में बल तैनात किया है ताकि कोई विवाद न बढ़े।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए भाजपा नेता अर्जुन पटेल समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। इसमें अर्जुन पटेल, दीपक पटेल, राज वर्मा, सौरभ वर्मा और एक अज्ञात व्यक्ति शामिल हैं। एसपी सोमेन बर्मा के निर्देश पर रात में ही यह मामला दर्ज किया गया था। एएसपी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि बच्चों के झगड़े के बाद दोनों पक्षों के बीच रंजिश बढ़ गई थी, जिसके कारण यह हिंसक घटना हुई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और मामले की जांच की जा रही है।

अमिताभ बच्चन को अपने पिता का पुनर्जन्म मानते थे हरिवंश राय, खुद किया खुलासा

रतन टाटा ने प्रोड्यूस की थी फिल्म, अमिताभ बच्चन ने निभाया था लीड रोल

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

Related News