सड़कों पर बिना कपड़ों के घूम रहा था कपल, अचानक आई पुलिस और फिर...

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां देर रात एक कपल बिना कपड़ों के सड़कों पर घूम रहा था. लोगों ने जब इसका विरोध किया तो बिना कपड़ों के घूम रहा व्यक्ति उनसे उलझ पड़ा. इस के चलते लोगों ने उस व्यक्ति की पिटाई कर डाली. व्यक्ति ने भी उनपर पथराव करना आरम्भ कर दिया. इस के चलते उसकी पत्नी उसी के साथ-साथ घूमती रही. जब दोनों नहीं माने तो लोगों को पुलिस बुलानी पड़ गई.

पुलिस ने जब दोनों को पकड़ा तो चौंकाने वाली बात सामने आई. इस वजह से दंपति को गिरफ्तार नहीं किया गया. दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया. घटना बजाज नगर की है. पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी दोनों ही मानसिक तौर पर बीमार हैं. पति सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है. उसे शराब पीने की भी आदत है. रात को भी पति ने शराब पी तथा बिना कपड़ों के ही घर से निकल गया. उसकी पत्नी जो कि स्वयं मानसिक रूप से बीमार है, वो भी उसके पीछे-पीछे चल पड़ी. उसने भी शराब पी हुई थी. साथ ही दोनों ने ही कपड़े नहीं पहने थे. आगे चलकर कुछ लोगों ने इस पर आपत्ति व्यक्त की. दंपति से कहा कि वापस घर जाओ. मगर पति उन लोगों से उलझ पड़ा. उन्हें गाली देने लगा. लोगों ने फिर उसकी पिटाई कर डाली. गुस्से में उसने भी पत्थर उठाकर लोगों पर फेंकना आरम्भ कर दिया.

लोगों ने तुरंत पुलिस को इसकी खबर दी. इस के चलते दोनों पति-पत्नी को बातों में उलझाए रखा जिससे वो कहीं और न निकल जाएं. पुलिस आई और दंपति से पूछताछ की. तब पता चला कि दोनों ही मानसिक रूप से बीमार हैं. उनका नजदीकी चिकित्सालय में उपचार भी चल रहा है. पुलिस ने उनके खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया. दोनों को समझा-बुझाकर वापस घर तक छोड़ा. पुलिस ने बताया- दोनों के पड़ोसियों ने बताया कि वो अक्सर ऐसी हरकतें करते रहते हैं. इसकी वजह उनकी बीमारी है. उनका उपचार चल रहा है. उम्मीद हैं यह दंपति जल्द ही ठीक हो जाएगा. दोनों घर में अकेले रहते हैं. अधिक किसी से बात भी नहीं करते. बस अपने आप में रहते हैं.

मनु भाकर ने रचा इतिहास, बनीं ओलंपिक मेडल जीतने वाली पहली भारतीय महिला शूटर

अग्निवीरों को सरकार की बड़ी सौगात, इन राज्यों ने किया आरक्षण का ऐलान

तगड़ी सुरक्षा भेदकर गर्लफ्रेंड को भगा ले गया बॉयफ्रेंड, बालिका गृह में मचा हंगामा

Related News