जेल से छूटे बदमाश ने पार की दरिंदगी की हदें, 5 वर्षीय-मासूम का किया बलात्कारऔर...

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महीने पहले जेल से छूटे एक आदतन बदमाश ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। अपराधी ने एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किया। प्राप्त खबर के अनुसार, सोमवार देर शाम आरोपी बच्ची को बहला-फुसला कर नदी किनारे ले गया। वहां उसने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपी की तलाश की जा रही है। पीड़िता के घरवालों की शिकायत पर छीपाबड़ थाने मे अपहरण, दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपी की पहचान सुनील (21) के रूप में हुई है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, गांव के एक शख्स ने नदी किनारे बच्ची को रोते हुए देखा। व्यक्ति को देखकर आरोपी वहां से फरार हो गया। खबर प्राप्त होते ही छीपाबड़ पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। खून से लथपथ बच्ची को सिराली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। वहां से उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया है। नाबालिग की हालत गंभीर है। 5 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार की घटना के पश्चात् इलाके में आक्रोश फैल गया है। स्थानीय लोगों ने देर रात सरकारी चिकित्सालय का घेराव। लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है। नाराज ग्रामीणों एवं भारी भीड़ को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं मंगलवार प्रातः लोगों ने चिकित्सालय के सामने धरना देकर चक्का जाम किया। ग्रामीणों एवं परिजनों ने आरोपी को फांसी देने और घर पर बुलडोजर चलाने की मांग की है।

घटना की खबर प्राप्त होते ही एसपी अभिनव चौकसे ने टीम बनाकर आरोपी की तलाश आरम्भ कर दी है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी सुनील पिता जयनारायण कोरकू उम्र 21 वर्ष निवासी खारी जिला खंडवा के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। घरवालों ने बताया कि गांव का ही‎ सुनील बच्ची काे कुरकुरे दिलाने ‎के बहाने अपने साथ ले गया। जहां उसने बलात्कार किया।

अलाउद्दीन खिलजी के नाम पर वक्फ ने हड़पी 90 बीघा जमीन, योगी सरकार ने छुड़ाई

झारखंड में क्या रंग ला पाएगी भाजपा की परिवर्तन यात्रा? इन मुद्दों पर रहेगा ज़ोर

इस्लामिक शसन का ख्वाब देख रहे हिज्ब-उत-तहरीर पर NIA की रेड, तमिलनाडु में ताबड़तोड़ छापे

Related News