हरियाणा में बेखौफ घूम रहे बदमाश कार में बैठे युवक को गोली से दागा

हरियाणा के पंचकूला में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक शख्स पर गोलियां चलाने की घटना सामने आई है। यह घटना पंचकूला के भरौली गांव में हुई, जब तीन अज्ञात हमलावरों ने कार में बैठे गोल्डी नाम के व्यक्ति पर फायरिंग की। गोली लगने से गोल्डी घायल हो गया, जिसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

काफिले के गुजरने के दौरान गोलीबारी यह वारदात उस समय हुई जब कालका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार का काफिला वहां से गुजर रहा था। गोल्डी, जो रायपुर रानी के खेड़ा गांव का रहने वाला है, अपनी कार में बैठा हुआ था। उसी दौरान तीन अज्ञात लोग वहां आए और उस पर तीन गोलियां चला दीं।

गोल्डी की हालत स्थिर घायल गोल्डी को पहले पंचकूला के सिविल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन बाद में उसे चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस के अनुसार, फिलहाल गोल्डी की हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस की जांच पुलिस की जांच में यह पता चला कि गोल्डी एक हिस्ट्रीशीटर है और उसके खिलाफ अंबाला, यमुनानगर, लालरू और मोहाली में 29 मामले दर्ज हैं। पुलिस इस हमले को पुरानी रंजिश से जोड़कर भी देख रही है और जांच कर रही है कि कहीं यह किसी गैंगवार का हिस्सा तो नहीं है।

जांच के लिए गठित की गई टीमें हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस ने चार टीमें गठित की हैं। इसके साथ ही, आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है ताकि हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

होटल में गर्लफ्रेंड के संग रुका था बिजनेसमैन जब हुई सुबह तो...

श्रीलंका के राष्ट्रपति चुनाव में हुआ बड़ा बदलाव

रीम शेख के बाद लाफ्टर शेफ्स के सेट पर इस कलाकार के साथ हुआ हादसा

Related News