अगस्त में पलटेंगे इन 4 राशियों के दिन, चमकेगी किस्मत

अगस्त का महीना आरम्भ होने वाला है. ज्योतिष गणना के मुताबिक, इस महीने ग्रह-नक्षत्रों की चाल चार राशियों को शुभ नतीजे दे सकती हैं. ज्योतिषविदों के अनुसार, अगस्त के महीने में चार राशियों को धन, करियर, कारोबार एवं स्वास्थ्य के मोर्चे पर खूब लाभ होगा.

मेष राशि-  इस महीने आपको उपहार, सम्मान का लाभ प्राप्त होगा. रुका हुआ धन मिलेगा. स्वास्थ्य में सुधार होगा. परिवारिक समस्याएं हल होंगी.

कन्या राशि-  करियर की स्थिति उत्तम रहेगी. संपत्ति की समस्या हल होगी. पारिवारिक स्थिति में सुधार होगा. संतान की उन्नति होगी. रोग-बीमारियों से बचेंगे.

वृश्चिक राशि-  करियर-कारोबार की अड़चनें दूर होंगी. संपत्ति का लाभ होगा. मानसिक चिंताएं समाप्त होंगी. घर में खुशहाली एवं सकारात्मकता बनी रहेगी.

कुंभ राशि-  करोबार में फायदा बढ़ेगा. नौकरीपेशा जातकों को तरक्की के नए एवं अच्छे अवसर मिल सकते हैं. कार्यस्थल पर मान-सम्मान बढ़ेगा. दांपत्य जीवन में मिठास आएगी.

इन 2 राशियों पर संकट अगस्त में 2 राशियों को सावधान रहना होगा. इस महीने वृषभ, कर्क एवं धनु राशि के जातकों को आर्थिक, करियर और स्वास्थ्य के मोर्चे पर हानि हो सकती है.

उपाय अगस्त में 19 तारीख तक श्रावण मास रहेगा. भगवान महादेव के इस पवित्र महीने में शिवलिंग का जलाभिषेक करें तथा सामर्थ्य के अनुसार निर्धनों को दान करें.

इन 3 जगहों पर कभी ना खरीदें घर, वरना हमेशा रहेंगे परेशान

50 साल बाद बनने जा रहा है ये योग, इन राशि के लोगों के चमकेगी किस्मत

सावन की पहली एकादशी पर भूलकर न करें ये गलतियां, वरना भुगतना पड़ेगा भारी अंजाम

Related News