इस दिन शुरू होने वाला है ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2

कपिल शर्मा का हंसी से भरा शो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर 13 एपिसोड के बाद खत्म हुआ था। शो खत्म होने के बाद दर्शकों के बीच यह चर्चा शुरू हो गई थी कि इसका अगला सीजन कब आएगा। कपिल शर्मा ने आखिरी एपिसोड में इस पर कुछ हिंट भी दिए थे। अब कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक खुशखबरी है—शो का नया सीजन बहुत जल्द शुरू होने वाला है। आइए जानते हैं कि हंसी-ठहाकों की यह महफिल कब सजने वाली है।

पिछले शो में आमिर खान का खास अंदाज

कपिल शर्मा का शो जब पहली बार ओटीटी पर आया था, तो इस दौरान कई मशहूर सितारों ने इसमें भाग लिया। नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रिद्धिमा साहनी, कार्तिक आर्यन, और सारा अली खान जैसे बड़े सितारे शो में शामिल हुए। खास बात यह है कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान, जो कपिल शर्मा के शो में पहले कभी नहीं आए थे, उन्होंने भी इस शो में शिरकत की और अपनी जिंदगी से जुड़ी कई दिलचस्प कहानियां साझा की।

कब शुरू होगा नया सीजन?

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा का शो "द ग्रेट इंडियन कपिल शो" मंगलवार, 13 अगस्त से नए सीजन के साथ लौटेगा। पहले एपिसोड में बॉलीवुड वाइव्स की उपस्थिति की खबरें हैं। पहले सीजन का समापन सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के साथ हुआ था, जिसमें एक ने सलमान खान और दूसरे ने शाहरुख खान का रोल निभाया था। इस एपिसोड ने दर्शकों को खूब हंसाया और उनका दिल जीत लिया था।

इस बार कौन होंगे गेस्ट?

पहले सीजन का आखिरी एपिसोड कार्तिक आर्यन के साथ हुआ था, जिसमें वह अपनी मां के साथ फिल्म 'चंदू चैंपियन' के प्रमोशन के लिए आए थे। हालांकि, अगले सीजन के लिए अभी तक कोई विशेष गेस्ट की घोषणा नहीं की गई है। दर्शकों के लिए यह जानना दिलचस्प होगा कि नए सीजन में कौन-कौन से सितारे शो में आकर धमाल मचाएंगे। कपिल शर्मा के शो के नए सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। नई शुरुआत और नए गेस्ट्स के साथ शो का यह सीजन कितना हंसी-मजाक और मस्ती से भरपूर होगा, यह देखना काफी रोमांचक होगा।

मां अमृता सिंह से झूठ बोलकर लोकल ट्रेन में बैठी थी सारा अली खान, फिर ऐसे खुल गई थी पोल

16 की उम्र में इस एक्ट्रेस ने लिए थे दर्दनाक हॉर्मोनल इंजेक्शन्स! अब सालों बाद खुद कही ये बात

कैटरीना कैफ की देवरानी बनेगी ये अदाकारा! खुद एक्टर ने कही ये बात

Related News