राजनीतिक बैकग्राउंड से जुड़ा है इन कलाकारों का जीवन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कोने से लोग आते हैं और अपनी पहचान बनाने की कोशिश करते हैं। स्टार्स किड्स से लेकर आउटसाइडर्स तक, सभी इंडस्ट्री में नाम और शोहरत पाना चाहते हैं। बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जो राजनीतिक परिवार से आते हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में।

रितेश देशमुख

एक्टर रितेश देशमुख लंबे समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइमिंग फैंस को बहुत पसंद है। लेकिन रितेश का फिल्मी नहीं, बल्कि राजनीतिक बैकग्राउंड है। उनके पिता दिवंगत विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री थे। रितेश के भाई अमित और धीरज देशमुख भी राजनीति में सक्रिय हैं।

भूमि पेडनेकर

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने "दम लगा के हईशा" से डेब्यू किया और पहली ही फिल्म से छा गईं। भूमि अपने किरदारों के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। क्या आप जानते हैं कि भूमि के पिता कौन थे? भूमि के पिता दिवंगत सतीश पेडनेकर महाराष्ट्र के पूर्व गृह और श्रम मंत्री थे।

आयुष शर्मा

आयुष शर्मा सलमान खान के जीजा हैं। उन्होंने सलमान की बहन अर्पिता खान से शादी की है। आयुष का भी पॉलिटिकल बैकग्राउंड है। उनके पिता अनिल शर्मा हिमाचल प्रदेश के बड़े राजनेता हैं।

शरवरी वाघ

शरवरी वाघ इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म "मुंज्या" को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसने रिकॉर्ड ब्रेक कमाई की। अब वह "वेदा" में भी नजर आने वाली हैं। शरवरी के दादा मनोहर जोशी महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

नेहा शर्मा

फैशन डिजाइनिंग में करियर बनाने के बाद नेहा शर्मा ने एक्टिंग में किस्मत आजमाई। नेहा के पिता अजीत शर्मा बिहार के राजनेता हैं।

अरुणोदय सिंह

अरुणोदय सिंह ने बॉलीवुड में "जिस्म 2" जैसी फिल्में की हैं। उनके पिता अजय अरुण सिंह मध्य प्रदेश के राजनेता हैं और दिग्विजय सिंह की कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं। उनके दादा दिवंगत अर्जुन सिंह मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री थे।

राजनीतिक पृष्ठभूमि और बॉलीवुड करियर

इन सितारों का राजनीतिक बैकग्राउंड होने के बावजूद, उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। उनके परिवार का राजनीतिक प्रभाव उनके करियर को सीधे तौर पर प्रभावित नहीं करता, लेकिन इस बैकग्राउंड ने उन्हें एक मजबूत आधार जरूर दिया है। ये स्टार्स अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में जगह बनाने में सफल रहे हैं।

बॉलीवुड और बारिश का है अनोखा संगम

इंटीमेट सीन से पहले इस अदाकारा ने 5 बार धुलवाए थे एक्टर के हाथ, खुद किया खुलासा

प्लास्टिक सर्जरी कराएगी मशहूर अदाकारा, बोली- 'अच्छा दिखने के लिए...'

Related News