'राहुल गांधी ने जिन लोको पायलटों से मुलाकात की, वो भारतीय रेलवे लॉबी से नहीं थे', रेलवे का आया बड़ा बयान

नई दिल्ली: शुक्रवार को कांग्रेस सांसद एवं नेता विपक्ष राहुल गांधी ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर जाकर लगभग 50 लोको पायलट्स से मुलाकात की तथा उनकी समस्याओं को जाना. राहुल के रेलव स्टेशन के दौरे को लेकर भी अब सवाल खड़े हो रहे हैं. उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अफसर दीपक कुमार ने दावा किया कि राहुल गांधी ने जिन लोको पायलटों से मुलाकात की, वे कहीं और से लाए गए थे और वे भारतीय रेलवे लॉबी से नहीं थे.

रेलवे के अनुसार, राहुल गांधी 8 कैमरामैन के साथ नई दिल्ली स्टेशन पहुंचे थे. रेलवे के अनुसार, ऐसा लग रहा था कि वे स्टेशन पर फिल्म या रील बना रहे हैं. उत्तर रेलवे के मुख्य पीआरओ दीपक कुमार ने कहा कि रेलवे द्वारा एक वीडियो भी साझा किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि राहुल अपने साथ कुछ कैमरामैन लेकर आए थे तथा रील बनाते हुए देखे गए हैं. वहीं एक स्टाफ ने बताया कि वह राहुल गांधी के निरीक्षण को फिल्म की शूटिंग समझकर देखने वहां पहुंचा था.

वहीं भाजपा नेता अमित मालवीय ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'ऐसा लगता है कि तीसरी बार नाकाम हुए राहुल गांधी दोपहर में लोको पायलटों से मिलने गए, उनके साथ आठ कैमरामैन और एक निर्देशक भी थे.आप उनकी गिनती कर सकते हैं...इससे भी अधिक अजीब बात यह है कि वे रियल लोको पायलटों से नहीं मिले. पूरी संभावना है कि वे पेशेवर अभिनेता थे, जिन्हें उनकी टीम ने बुलाया था.' इससे पहले राहुल गांधी ने अपनी इस मुलाकात को लेकर कहा था, 'नई दिल्ली में देश भर से आए 50 लोको पायलटों से मुलाकात की. प्रतिदिन हज़ारों ट्रेन यात्रियों की ज़िम्मेदारी होती है इनके कंधों पर है लेकिन, देश के यातायात की ये रीढ़ सरकार की उपेक्षा तथा अन्याय का शिकार हैं. बिना उचित आराम एवं सम्मान के काम करने पर विवश हैं. उनकी परेशानियां सुन कर उनकी आवाज़ बुलंद करने का आश्वासन दिया - पहले भी किया है, और न्याय मिलने तक करता रहूंगा.'

मीटर रीडिंग में लापरवाही बरतने वालों कर्मचारियों पर एक्शन! 9 को किया बर्खास्त, 76 का काटा वेतन

'हिन्दू देवी-देवता पर मुस्लिम न रखें दुकानों का नाम', बोले कपिल देव

मिड डे मील के पैकिट में निकला सांप, मचा हंगामा

Related News