अंधेरे में प्रेमिका के साथ था प्रेमी, अचानक आ गए पिता और फिर...

गिरिडीह: झारखंड के गिरिडीह जिले के गांडेय थाना क्षेत्र के भोगतिया लोहारी गांव में सोमवार शाम एक कुएं से 21 वर्षीय अरविंद ठाकुर की संदिग्ध हालत में लाश मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस की तहकीकात में यह सामने आया कि अरविंद की हत्या उसकी प्रेमिका के पिता प्रदीप पंडित ने की थी। पुलिस पूछताछ के चलते प्रदीप पंडित ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। बुधवार को गांडेय पुलिस ने 42 वर्षीय प्रदीप पंडित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया तथा उसे न्यायिक हिरासत में गिरिडीह जेल भेज दिया।

पुलिस ने घटनास्थल से आरोपी का खून से सना शर्ट, मृतक अरविंद ठाकुर का शर्ट एवं उसकी चप्पल बरामद की है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अरविंद और प्रदीप पंडित की बेटी के बीच प्रेम संबंध था, जिससे प्रदीप नाराज था और उसने अरविंद को अपनी बेटी से बात करने से मना किया था। शनिवार की रात, कर्मा पूजा के अवसर पर, अरविंद अपनी प्रेमिका से मिलने भोगतिया लोहारी गांव पहुंचा। दोनों घर के पीछे बाड़ी में बात कर रहे थे, तभी प्रदीप पंडित को इसकी भनक लग गई। गुस्से में, प्रदीप पंडित ने एक पत्थर उठाया एवं अरविंद का पीछा किया। भागने के चलते अरविंद का पैर झाड़ियों में फंस गया तथा वह गिर पड़ा। इसी मौके का फायदा उठाकर प्रदीप पंडित ने उसके चेहरे पर पत्थर से वार कर उसका क़त्ल कर दिया।

अरविंद के पिता परमेश्वर ठाकुर ने रविवार शाम गांडेय थाना में अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने छानबीन आरम्भ की तथा अरविंद का अंतिम लोकेशन भोगतिया लोहारी गांव के पास पाया गया। सोमवार शाम को पुलिस ने प्रदीप पंडित के घर के पीछे स्थित एक कुएं से अरविंद का शव बरामद किया। शव की स्थिति बेहद खराब थी, उसके सभी दांत टूटे हुए थे एवं शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे। सोमवार को कानूनी प्रक्रिया पूरी न हो पाने की वजह से शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका, जो मंगलवार को किया गया। पोस्टमार्टम के पश्चात्, मृतक के परिजन और गांववाले थाना पहुंचे एवं हत्या के सभी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया। तकरीबन 100 लोगों ने मुख्य सड़क पर बैठकर आधे घंटे तक प्रदर्शन किया।

गांडेय विधानसभा के नेता अर्जुन बैठा, झामुमो प्रखंड सचिव भैरव प्रसाद वर्मा एवं अन्य स्थानीय नेता मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया। थाना प्रभारी रघुनाथ सिंह ने आश्वासन दिया कि हत्या में सम्मिलित सभी दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा, जिसके बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम समाप्त किया।

मंदसौर में गणेश प्रतिमाओं का हुआ अपमान, वीडियो वायरल होते ही हिंदू-संगठनों ने मचाया हंगामा

हमें जिन्दा छोड़ दो, बंधक रिहा करेंगे..! हमास की हेकड़ी निकली, इजराइल की भी शर्त

सपा नेता जाहिद ने कोर्ट में किया सरेंडर, घर में मिली थी नौकरानी की लाश

Related News