बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हालत में थी 4 बच्चों की मां, अचानक आ गए गांववाले और...

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ गांववालों ने चार बच्चों की मां को एक युवक के साथ उसके बेडरूम में आपत्तिजनक स्थिति में रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके बाद, दोनों को घसीटते हुए बाहर लाया गया तथा जूतों की माला पहनाकर गांव की सड़कों पर घुमाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वीडियो वायरल होने के पश्चात् साहिबगंज पुलिस ने तुरंत कार्रवाई आरम्भ की। पुलिस अब आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है। यह घटना मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय शादीशुदा महिला का गांव के एक युवक के साथ प्रेम संबंध था। महिला के चार बच्चे हैं तथा उसका पति दूसरे राज्य में काम करता है। वह अपने प्रेमी से छिपकर मिलती थी, किन्तु गांववालों को उनके संबंधों की भनक लग गई। एक दिन, जब प्रेमी महिला के घर आया, तो गांववालों ने उन्हें बेडरूम में रंगेहाथों पकड़ लिया। इसके बाद, दोनों को घसीटकर बाहर लाया गया, पहले पिटाई की गई, फिर जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया।

इस के चलते ग्रामीणों ने ढोल-नगाड़े भी बजाए। कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब यह वीडियो पुलिस तक पहुंचा, तो उन्होंने जांच आरम्भ कर दी। एक चौकीदार ने मामले में एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके आधार पर पुलिस ने 15-20 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है तथा आरोपियों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

'हम रात में शराब पीते हैं तो हमें नहीं पकड़ा जाता', खुलेआम मांझी का कुबूलनामा

संदेह का लाभ..! शाहरुख़-शहनावाज सहित दिल्ली दंगों के 10 आरोपियों को कोर्ट ने किया बरी

इंटरनेट पर लीक हुआ नेताजी का युवती के साथ प्राइवेट वीडियो, पार्टी ने किया बाहर

 

Related News