शख्स ने खोली बीयर की बोतल, अंदर से निकली ऐसी चीज देखते ही लगा चीखने

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति ने ठेके से बीयर की बोतल खरीदी, किन्तु घर जाकर जब उसने बीयर को गिलास में डाला, तो उसे एक अजीब चीज दिखाई दी जिसने उसके होश उड़ा दिए। बीयर के अंदर से एक मरी हुई छिपकली निकली। यह देख व्यक्ति घबरा गया तथा तुरंत बोतल लेकर शराब के ठेके पर पहुंचा। उसका आरोप है कि दुकानदार ने उसकी बात सुनते ही गालियां दीं और उसे दुकान से बाहर निकाल दिया। इस घटना का वीडियो व्यक्ति ने बना लिया था, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह घटना बैतूल के मुलताई इलाके की है। जानकारी के अनुसार, सचिन नामक व्यक्ति ने नजदीकी ठेके से बीयर की बोतल खरीदी थी। जब वह घर में बीयर को गिलास में डाल रहा था, तभी उसके साथ एक मरी हुई छिपकली भी उसमें गिर गई। यह देखकर सचिन चौंक गया तथा उसने तुरंत इसका वीडियो बना लिया। फिर वह बोतल एवं छिपकली लेकर ठेके पर पहुंचा। सचिन ने जब दुकानदार को यह बात बताई, तो आरोप है कि दुकानदार ने उसकी शिकायत सुनते ही उसे गालियां देना आरम्भ कर दिया। जब सचिन ने कहा कि आपकी लापरवाही से मेरी जान भी जा सकती थी, तो दुकानदार गुस्से में आकर उसे दुकान से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया। 

तत्पश्चात, सचिन ने ठेके के बाहर हंगामा किया और कहा कि वह इसकी शिकायत अफसरों से करेगा। हालांकि, आबकारी अधिकारी अंशुमन चढ़ार ने बताया कि अभी तक उनके पास इस मामले की कोई शिकायत नहीं आई है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के पश्चात्, सचिन ने बताया कि बीयर की बोतल पूरी तरह सील थी। सवाल यह उठता है कि यदि बोतल सील थी, तो छिपकली अंदर कैसे पहुंची? आबकारी अफसर अंशुमन चढ़ार ने कहा कि उन्होंने भी यह वीडियो देखा है तथा इस मामले की तहकीकात की जाएगी। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेन पलटाने की एक और साजिश, पटरी से सिलेंडर, बारूद,, पेट्रोल की बोतल बरामद

'पहले पीटा, फिर उतारे कपड़े और…', उज्जैन में साधु के साथ अभद्रता

जन्माष्टमी के दिन खाकर बीमार हुए 250 लोग, जाँच में सामने आई चौंकाने वाली वजह

Related News