बीवी की सहेली को देखते ही डोला शख्स का मन, किया बलात्कार और फिर...

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शादीशुदा व्यक्ति ने अपनी पत्नी की सहेली के साथ बलात्कार किया। पीड़िता अपनी सहेली से मिलने उसके घर गई थी, मगर उस वक़्त सहेली घर पर नहीं थी; सिर्फ उसका पति मौजूद था। महिला ने आरोप लगाया कि सहेली के पति ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया, फिर उसने बेहोशी की हालत में बलात्कार किया।

वही इस मामले की शिकायत पीड़िता ने पुलिस को दी, फिर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है, और तहकीकात जारी है। राजेंद्र नगर थाने में 32 वर्षीय एक शादीशुदा महिला ने पटवारी दुष्यंत वर्मा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता ने बताया कि 21 मार्च 2024 को वह उज्जैन में रह रहे आरोपी के घर गई थी। आरोपी की पत्नी से उसकी दोस्ती हो गई थी। जब वह उसके घर पहुंची, तब आरोपी की पत्नी वहां नहीं थी।

पीड़िता ने बताया कि 3 वर्ष पहले उसकी मुलाकात आरोपी की पत्नी से हुई थी, फिर दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हुआ। 21 मार्च को जब पीड़िता आरोपी के घर पहुंची, तो उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। बेहोशी की हालत में पटवारी ने उसके साथ बलात्कार किया तथा उसके अश्लील फोटो लेकर उन्हें वायरल करने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने आरोपी दुष्यंत वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरी घटना की तहकीकात चल रही है। अतिरिक्त डीसीपी आलोक कुमार शर्मा ने बताया कि महिला की रिपोर्ट के आधार पर रेप एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। कार्रवाई की जा रही है।

शराब पीने की इजाजत, महिलाओं को पूरी आज़ादी..! नया मुस्लिम मुल्क बनाने की तैयारी

बाढ़ से इस राज्य में मचा हाहाकार, 12 जिले डूबे, रद्द हुई कई ट्रेनें

'बेईमानी के दाग के साथ नहीं जी सकता..', आखिर क्या करने वाले हैं केजरीवाल ?

Related News