बिल चुकाने के लिए कहने पर रेस्टोरेंट के मालिक के साथ मारपीट

गुजरात के नर्मदा जिले में आम आदमी पार्टी (AAP) के एक विधायक और 20 अन्य लोगों के खिलाफ एक रेस्तरां मालिक पर हमले के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि यह मामला डेडियापाड़ा सीट से 2022 में चुने गए आप विधायक चैतर वसावा और उनके साथियों के खिलाफ दर्ज किया गया है। घटना 16 सितंबर की रात की है, जब रेस्तरां मालिक शांतिलाल वसावा ने विधायक से बिल चुकाने की बात कही। इस पर विधायक गुस्से में आ गए और उन्होंने कथित तौर पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट की।

बिल चुकाने को लेकर हुआ विवाद: शांतिलाल वसावा ने शिकायत में कहा कि जब उन्होंने चैतर वसावा को फोन कर रेस्तरां का बिल चुकाने के लिए कहा, तो विधायक को यह बात बुरी लगी और वे गुस्सा हो गए। इसके बाद, चैतर वसावा अपने 20 साथियों के साथ शिकायतकर्ता के घर पहुंचे और उसे थप्पड़ मारते हुए मारपीट की। आरोप है कि विधायक और उनके साथियों ने रेस्तरां मालिक को जान से मारने की धमकी भी दी।

एफआईआर में दर्ज आरोप: शांतिलाल वसावा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। इन धाराओं में दंगा करना, गैरकानूनी रूप से भीड़ इकट्ठा करना, जानबूझकर चोट पहुंचाना, अपमान करना, आपराधिक धमकी देना और आपराधिक साजिश रचने के आरोप शामिल हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह घटना एक विधायक द्वारा कानून का उल्लंघन करने का गंभीर मामला है और इसे लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी देखी जा रही है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

जम्मू कश्मीर में अमित शाह की रैली, जनता को है बड़ी उम्मीद

'हर देशविरोधी के साथ खड़े हैं राहुल गांधी..', PAK के समर्थन पर भड़के अमित शाह

Related News