पहली बारिश में ही उखड़ गई 6 महीने पहले बनी सड़क, BJP नेता ने लगाया ये आरोप

पन्ना: मध्य प्रदेश में लगातार हो रही तेज बारिश की वजह से 18 जिलों में बाढ़ का अलर्ट जारी किया गया है। प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में है तथा लोगों को तटीय क्षेत्रों से दूर रहने की सलाह दी जा रही है। बारिश की वजह से कई क्षेत्रों में बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है, और कुछ स्थानों पर घटिया निर्माण कार्यों की पोल भी खुल गई है।

भाजपा अध्यक्ष और खजुराहो के लोकसभा सांसद वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र पन्ना में एक सड़क पहली बारिश में ही बह गई है। जानकारी के अनुसार, पन्ना जिले के सिद्धनाथ तीर्थ स्थल में बने राम पथ गमन मार्ग के तहत सिद्धनाथ मार्ग और पुलिया पहली ही बारिश में बह गए हैं। इस मामले में सांसद वीडी शर्मा ने पन्ना कलेक्टर को पत्र लिखकर घटना की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई तथा क्षतिग्रस्त मार्ग की मरम्मत के लिए शीघ्र निर्माण कार्य शुरू करने का अनुरोध किया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने इस मामले में कमीशनखोरी का आरोप लगाया है, तथा कहा है कि पन्ना जिले में बने पुल की एप्रोच रोड पहली बारिश में ही बह गई। उन्होंने आरोप लगाया कि इस क्षेत्र में 50 फीसदी कमीशन का खेल चलता है। वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तथा स्थानीय सांसद वीडी शर्मा ने कलेक्टर से आग्रह किया है कि मार्ग निर्माण की शीघ्र उच्च स्तरीय जांच की जाए और स्पष्ट किया जाए कि इस पूरे मामले में लापरवाही किसकी है। उन्होंने दोषियों के खिलाफ राशि वसूली के साथ-साथ निर्माण एजेंसी और संबंधित विभाग के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है।

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Related News