'लोकसभा चुनाव में हालात इतने खराब थे कि PM मोदी को भी...', उद्धव का BJP का हमला

मुंबई: शिवसेना (UBT) प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री मोदी एवं महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को चुनौती दी है. पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री मोदी एवं देवेंद्र फडणवीस पर तीखे हमले किए. उद्धव ने कहा कि आज मेरे पास न पार्टी है, न चुनाव चिह्न है, न पैसा है, किन्तु शिवसैनिकों की हिम्मत और ताकत की वजह से मैं उन्हें चुनौती दे रहा हूं. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में (भाजपा के लिए) हालात इतने खराब थे, कि पीएम मोदी को भी पसीना आ गया था. यदि मुंबई में चुनाव आखिरी चरण तक टाल दिए जाते तो मुकाबला और कठिन होता. 

ठाकरे ने कहा कि MVA के सत्ता में आने पर वे MMRDA को बंद कर देंगे और धारावी पुनर्विकास परियोजना (डीआरपी) को खत्म कर देंगे. उद्धव ने कहा कि शहर को चलाने के लिए BMC ही काफी है. उद्धव ने विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंका. वहीं, सूबे के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने देवेंद्र फडणवीस का जिक्र करते हुए कहा कि राजनीति में या तो आप रहेंगे या मैं रहूंगा. अनिल देशमुख ने बताया कि फडणवीस ने मुझे और आदित्य (ठाकरे) को जेल में डालने का षड्यंत्र रचा था. सब कुछ सहने के पश्चात् भी मैं दृढ़ निश्चय के साथ बहादुरी से खड़ा हुआ हूं, इसलिए या तो आप (फडणवीस) राजनीति में रहेंगे या मैं रहूंगा. 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने यहां चुनाव प्रचार में काफी पसीना बहाया. आपने विधायक, सांसद खरीदे होंगे, किन्तु आप जीवन देने वाले कार्यकर्ताओं को नहीं खरीद सकते. लड़ाई छिड़ रही है. हमें लोकसभा में और सीटें जीतने की उम्मीद थी. कई लोगों ने कहा कि आपने देश को दिशा दिखाई है. हम ऐसे ही हैं. बता दें कि रंगशारदा हॉल में शिवसेना (यूबीटी) गुट की बैठक हुई थी, इसमें ठाकरे गुट के कई पदाधिकारी उपस्थित थे. इसी बैठक के चलते उद्धव ठाकरे ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. 

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Related News