'एक हीरो की औकात...' मनोज तिवारी पर भड़कीं मशहूर अदाकारा

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने मनोज तिवारी पर फिल्मों से उन्हें बाहर करने का आरोप लगाया है। रानी ने कहा, “मेरे साथ ऐसा भी हुआ है कि मैंने एक फिल्म साइन की, चेक लेकर आई और वह एनकैश भी हो गया। लेकिन प्रोड्यूसर ने रोते हुए कहा कि मुझे पैसे वापस करने होंगे। मैंने अपना चेक काटकर उसे पैसे दिए क्योंकि हीरो मुझे हीरोइन नहीं मानते थे।

मैंने सोचा था कि मनोज जी मेरे लिए काफी सपोर्टिव हैं, किन्तु कई बार ऐसा हुआ कि मुझे फिल्म मिल गई, बजट फाइनल हो गया, फिर भी मुझे हटा दिया गया। बाद में पता चला कि इसका कारण मनोज जी थे। पहले मुझे लगता था कि ऐसा नहीं हो सकता क्योंकि वे बहुत मिलनसार होते हैं और मेरे घर भी आते हैं। फिर एक फिल्म 'विधाता' बन रही थी, जिसमें मुझे, मनोज जी, नगमा और निरहुआ को साइन किया गया था। मैं मुहूर्त पर भी गई थी तथा मीडिया से मिली। मेरी मां से कहा गया कि रानी को हटाने की बात चल रही है। मुझे बहुत बुरा लगा कि सिर्फ मुझे हटाएंगे; यह मेरे करियर पर कैसा असर डालेगा?

तत्पश्चात, मुझे एक्ट्रेस से हटाकर बहन का रोल दिया गया, मगर मैंने उसे छोड़कर दूसरी लीड एक्ट्रेस वाली फिल्म की, जो सुपरहिट हुई। बाद में 'विधाता' से मनोज एवं बाकी कास्ट भी हटा दिए गए। फिर मैंने मनोज जी को कॉल किया क्योंकि मुझे उनकी बातें सुनाई गई थीं। मैं विश्वास नहीं करती थी कि मनोज तिवारी ने मुझे फिल्मों से निकाला। इसलिए मैंने उन्हें कॉल करके कहा कि यहां पर हीरो की इतनी औकात है कि वह मुझे एक फिल्म से हटा सकता है, मगर वह मेरे साथ कुछ नहीं कर सकता।”

शाहरुख-फवाद या हुमायूं नहीं, माहिरा खान ने इस शख्स को बताया सबसे ज्यादा रोमांटिक

'गंदी बात' देखने के बाद परिवार ने तोड़ा मशहूर अदाकारा से रिश्ता, खुद किया खुलासा

छठे दिन 'देवरा' की कमाई में हुआ इजाफा, पहुंची 200 करोड़ पार

Related News