MP के इस सेठ के अजीब शौक ने किया लोगों का जीना दुश्वार, तंग आकर बेटी ने उठाया ये कदम

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना शहर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक कपड़ा व्यापारी सेठ के एक अजीबोगरीब शौक ने लोगों को हैरान और निराश कर दिया है। उसे रोकने के लाख प्रयासों के बाद भी सेठ अपने इस अनोखे शौक पर अड़ा हुआ है, जिससे न सिर्फ उसके पड़ोसी बल्कि उसके परिवार के लोग भी परेशान हैं। आखिरकार सेठ की बेटी ने मामले को अपने हाथ में लिया और स्थानीय नगर पार्षद के पास शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर कार्रवाई करने पहुंचे नगर निगम के अफसरों के सामने जो नजारा देखने को मिला, वह हैरान करने वाला था। 

सदर बाजार में रहने वाले व्यापारी यागेश गुप्ता को कूड़ा इकट्ठा करने का शौक है, लेकिन वे इसे निपटाने की बजाय अपने घर के अंदर ही जमा कर देते हैं। उनकी यह आदत न सिर्फ उनके परिवार को परेशान कर रही है, बल्कि पूरे मोहल्ले के लिए परेशानी का सबब बन गई है। शिकायत के बाद नगर निगम के कर्मचारी गुप्ता के घर पहुंचे और वहां कूड़े के ढेर देखकर हैरान रह गए। ढेर इतना बड़ा था कि उन्हें इसे निपटाने के लिए ट्रॉलियों में लोड करने के लिए JCB मशीन मंगवानी पड़ी। सफाई अभियान शुरू होते ही, कचरे के ढेर की वजह से पूरे मुख्य बाजार की सड़क अस्थायी रूप से अवरुद्ध हो गई।

वही यह पहली बार नहीं है जब गुप्ता के अजीबोगरीब शौक ने सुर्खियाँ बटोरी हैं। इससे पहले, उनके घर में बारह ट्रॉलियाँ कचरा और खट्टे फलों के छिलकों का ढेर पाया गया था, जिसने पूरे राज्य में व्यापक ध्यान आकर्षित किया था। इसके बावजूद, गुप्ता ने कभी यह नहीं बताया कि वह घर पर कचरा क्यों जमा करते हैं, जिससे मुरैना के निवासी हैरान और निराश हैं। जैसे ही इस नवीनतम घटना की खबर फैली, सेठ एक बार फिर अपने विलक्षण शौक के लिए ख़बरों में आ गए।

इस मानसून में हर्बल टी की लें चुस्की, बीमारियों से रहेंगे दूर

क्या आप भी करते है अधिक पानी पूरी का सेवन तो अभी हो जाएं सावधान

चिया बीज और नींबू पानी के साथ अपने स्वास्थ्य को बढ़ावा दें: एक ताज़ा और पौष्टिक ड्रिन

Related News