'सहेलियों के साथ मिलकर महिला ने काटा पति का प्राइवेट पार्ट', चौंकाने वाली है वजह

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति की अपनी पत्नी के चरित्र पर बार-बार शक करने की वजह से मामला इतना बिगड़ गया कि पत्नी ने अपनी सहेलियों की मदद से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। इस घटना से पूरे घर में हड़कंप मच गया। घायल व्यक्ति को तुरंत चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जबकि पुलिस को खबर प्राप्त होते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और उसकी दो सहेलियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

यह घटना गोला थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस ने बताया, युवक की शादी लगभग 2 वर्ष पहले हुई थी। शुरूआत में दोनों के बीच सब कुछ ठीक था, मगर कुछ वक़्त पश्चात् दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए। पति अक्सर अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। ग्रामीणों का कहना है कि पत्नी की सुंदरता के कारण पति को हमेशा उस पर संदेह होता था, खासकर जब वह घर से बाहर जाती थी। पति का शक और ताने पत्नी को बुरी तरह चुभते थे। शुक्रवार को इसी मुद्दे पर दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ। पति के बार-बार ताने मारने पर पत्नी गुस्से से आगबबूला हो गई। झगड़े के पश्चात् पति कुछ देर के लिए घर से बाहर चला गया, और इसी दौरान पत्नी ने अपनी दो सहेलियों को बुलाया और अपनी परेशानी बताई। 

उसने कहा कि पति के शक करने से वह इतनी परेशान हो चुकी है कि आत्महत्या करने के विचार आने लगे हैं। सहेलियों ने उसे इस ख्याल को छोड़ने की सलाह दी और तीनों ने मिलकर पति को सबक सिखाने का एक खतरनाक प्लान बनाया। जैसे ही पति घर वापस आया, तीनों ने मिलकर उसे जमीन पर गिरा दिया। फिर पत्नी ने पास में रखे ब्लेड से उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया। पति दर्द से चिल्लाने लगा तथा किसी प्रकार स्वयं को बचाते हुए गांव के लोगों की मदद से चिकित्सालय पहुंचा। गांव के लोगों ने बताया कि घटना के बाद पीड़ित के परिजनों ने तुरंत पुलिस को खबर दी। इस मामले में एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटना की खबर प्राप्त होते ही आरोपी पत्नी और उसकी सहेलियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा है कि साक्ष्यों के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

400 स्वदेशी हॉवित्जर तोपें खरीदने के लिए भारतीय सेना ने जारी किया टेंडर, 6500 करोड़ की है डील

वाराणसी से निकली साबरमती एक्सप्रेस के 22 डब्बे पटरी से उतरे, आधी रात को यात्रियों में मचा हड़कंप

15 अगस्त के समारोह में मुस्लिम छात्रों ने लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, एक गिरफ्तार. बाकी की तलाश जारी

Related News