प्रेमिका से मिलने गया था आधी रात को युवक...तभी आ गई गांव की पूरी पल्टन

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक प्रेमी युगल की आधी रात की मुलाकात का मामला बुरी तरह उलझ गया। घटना तरकुलवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां एक युवती ने अपने प्रेमी को आधी रात को बगीचे में मिलने के लिए बुलाया था। लेकिन गांव के कुछ युवकों को पहले से ही इसकी भनक लग गई थी, और उन्होंने युवती और उसके प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ लिया।

गांव वालों ने दोनों की पिटाई की और युवक को लाठी-डंडे से खूब मारा। युवती को भी नहीं बख्शा गया और उसकी पिटाई की गई। इसके बाद, गांव वालों ने दोनों के परिवार वालों को इस घटना की जानकारी दी। युवती के परिवार वालों ने युवक से अपनी बेटी का निकाह करवाने की जिद पर अड़ गए। लेकिन युवक के परिवार ने इस रिश्ते को मानने से इनकार कर दिया, जिससे दोनों परिवारों के बीच जमकर बवाल मचा।

लड़की के परिवार ने कहा कि वे युवक को तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक वह उनकी बेटी से शादी नहीं करता। इसके बाद युवक को अगली सुबह तक बंधक बनाए रखा गया। आखिरकार, दोनों पक्षों ने आपस में समझौता किया और मामला सुलझाया। हालांकि, इस पूरे घटनाक्रम के बारे में थाना प्रभारी मृत्युजंय राय ने बताया कि उन्हें इस तरह के किसी मामले की जानकारी नहीं मिली है।

ब्रेकअप के बाद सीक्रेट रिलेशन में एक्टर, इस हसीना संग आए नजर

'मैं बहुत शॉक्ड हूं और शुक्रगुजार भी...', तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बोली नीना गुप्ता

नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद ख़ुशी से झूमे ऋषभ शेट्टी, कही ये बड़ी बात

Related News