खेलते समय 8 वर्षीय बच्ची को उठा ले गया युवक, फिर खेत में ले जाकर...

पटना: बिहार के छपरा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक अपराधी ने पहले आठ साल की बच्ची का अपहरण किया तथा उसे खेत में ले गया. तत्पश्चात, अपराधी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची अपराधी से छोड़ देने की गुहार लगाती रही. रैप की घटना को अंजाम देने के पश्चात् वह भाग गया. वहीं जब पुलिस को घटना की शिकायत प्राप्त हुई तो मुकदमा दर्ज कर अपराधी को पकड़ लिया.

वही यह मामला जिले के रिविलगंज थाना इलाके का बताया जा रहा है. यहां एक व्यक्ति ने 8 वर्षीय बच्ची को किडनैप कर लिया. अपराधी ने खेत में जाकर बच्ची के साथ बलातकार की घटना को अंजाम दिया. तत्पश्चात, लोगों ने जब देखा तो अपराधी शख्स को पकड़ लिया तथा उसकी खूब पिटाई की. लोगों ने अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पीड़ित को गंभीर स्थिति में उपचार के लिए सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. पुलिस मामले की खोजबीन कर रही है.

दरअसल, शुक्रवार को सेंगरटोला गांव के गेहूं के खेत समीप 3 बच्चियां खेल रही थीं. कहा जा रहा है कि इसी के चलते लोहाटोला के रहने वाले गणेश सिंह ने एक आठ साल बच्ची को वहां से उठा लिया. उसने गेहूं के खेत में बच्ची के साथ रेप किया. जब बच्ची बेहोश हो गई तो अपराधी वहां से भाग गया. होश में आने के पश्चात् बच्ची घर गई तथा परिवार वालों को घटना की खबर दी. रिविलगंज थाना पुलिस दलबदल के साथ मौके पर पहुंची. रिविलगंज थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बच्ची का छपरा के सदर हॉस्पिटल में मेडिकल कराया. तत्पश्चात, पुलिस ने अपराधी गणेश सिंह को अरेस्ट कर जेल भेज दिया. घटना के पश्चात् क्षेत्र के लोग बहुत डरे हुए हैं. परिवार वालों के साथ लोगों में आक्रोश है. लोग अपराधी गणेश सिंह को पब्लिक के हवाले करने की मांग कर रहे हैं.

बर्थडे का केक काटते समय पति से हुआ झगड़ा, सुबह फंदे पर झूलती मिली पत्नी

पिज्जा कंपनी की फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों से ठगे लाखों रुपए, अब उजागर हुआ मामला

शादी होते ही इंटरनेट पर वायरल हुई लड़की की अश्लील तस्वीरें, बनते ही टूट गया रिश्ता

Related News