झाड़ियों में छुपकर नदी में नहाती महिलाओं के वीडियो बना रहा था युवक, BJP नेता ने दी ये सजा

दुमका: झारखंड के जरमुंडी से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ जरमुंडी के पूर्व MLA देवेंद्र कुंवर ने एक युवक से उठक- बैठक लगवाई थूक चटवाया फिर जोर से सबके सामने उसे लात मारी। युवक पर आरोप है कि वो झाड़ियों में छुपकर नदी में नहाती महिलाओं एवं लड़कियों को देखकर उनके वीडियो बना रहा था। तत्पश्चात, पूर्व MLA देवेंद्र कुंवर ने भरी सभा में स्वयं अपनी अदालत लगाई, फैसला सुनाया और सजा भी दे दी।

वही इस वायरल वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा है कि पूर्व विधायक कुर्सी पर बैठे हुए हैं तथा एक युवक सफेद टी-शर्ट और ब्लू जींस में खड़ा है। विधायक उसे दंड बैठक लगाने को बोलते हैं तथा युवक ऐसा करने लगता है। मौके पर खड़े लोग जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं कि 50 बार उठक- बैठक कराई जाए। फिर उसे अपना ही थूक चाटने के लिए कहा जाता है तथा युवक दबाव में ऐसा करने भी लगता है। फिर MLA गुस्से में युवक को जोर से मारकर गिरा देता है। कहा जा रहा है कि युवक का पिता रमजान शेख नोनीहाट बाजार में फल की दुकान लगता है तथा यह दुकान बीजेपी नेता देवेंद्र कुंवर की जमीन पर है, जिसका वो किराया वसूलते हैं। बेटे की इस हरकत के पश्चात् ग्रामीणों ने उसके पिता को दुकान बंद करने के कहा है। 

वही जब इसकी खबर देवेंद्र कुंवर को लगी तो उन्होंने पंचायत बुलाकर फैसला करने की बात कही। इसी पंचायत में देवेंद्र कुंवर ने युवक से घिनौना काम करवाया और लात मारी। इस मामले पर राजनीति आरम्भ हो गई है, कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने जमकर भाजपा के पूर्व MLA को खरीखोटी सुनाई। इरफान ने कहा कि भाजपा नेता ने लोकतंत्र को शर्मसार किया है। उन्हें जेल भेजा जाना चाहिए। वहीं, भाजपा के प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने कहा की कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है। पार्टी देखेगी की मामला क्या है। उसी के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। 

जानिए क्या है आदिवासी दिवस का इतिहास?

किरीट सोमैया से बोले अनिल परब- 'माफी मांगें या 100 करोड़ का हर्जाना दें'

दिल्ली के लकड़ी के गोदाम में लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

Related News