'पूरे देश में AAP से ज्यादा भ्रष्ट पार्टी कोई नहीं..', शिअद सांसद हरसिमरत कौर ने साधा निधाना

अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद हरसिमरत कौर बादल ने आज शुक्रवार (9 अगस्त) को आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में आम आदमी पार्टी से ज्यादा भ्रष्ट कोई पार्टी नहीं है, यही वजह है कि उनके नेता जेल में हैं। यह बयान दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत दिए जाने के बाद आया है। कौर ने आगे कहा कि पंजाब में AAP सरकार ने वही आबकारी नीति लागू की है जो दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने लागू की थी, लेकिन केंद्र ने पंजाब के सीएम भगवंत मान के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 

सुप्रीम कोर्ट द्वारा AAP नेता मनीष सिसोदिया को जमानत दिए जाने पर बादल ने कहा, "केवल जमानत दी गई है, क्लीनचिट नहीं दी गई है। AAP से ज्यादा भ्रष्ट कोई पार्टी नहीं है, जिसके मुख्यमंत्री और कई अन्य मंत्री जेल में हैं। पंजाब में भी वही आबकारी नीति उन्हीं लोगों द्वारा लागू की गई थी, फिर केंद्र सरकार ने पंजाब के सीएम भगवंत मान के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की ?" सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को आबकारी नीति अनियमितताओं के मामले में मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी। यह आदेश न्यायमूर्ति बी आर गवई और न्यायमूर्ति के वी विश्वनाथन की पीठ ने सुनाया है। 

न्यायालय ने पासपोर्ट जमा करने और गवाहों को प्रभावित न करने सहित कई शर्तें भी लगाई हैं। शीर्ष न्यायालय सिसोदिया की उस अपील पर सुनवाई कर रहा था जिसमें उन्होंने दिल्ली उच्च न्यायालय के उस आदेश को चुनौती दी थी जिसमें केंद्रीय जांच ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जांच किए जा रहे मामलों में उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। 

'मतदाता सूची में अपना नाम चेक कर लें..', कभी भी बज सकता है जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव का बिगुल, ECI ने दिया बड़ा अपडेट

मोदी सरकार का 'वक्फ बिल' सही या गलत ? ओवैसी-इमरान मसूद समेत 31 सांसद बनाएंगे रिपोर्ट, हुआ JPC का ऐलान

गुड मॉर्निंग नहीं, जय हिन्द बोलेंगे हरियाणा के बच्चे ! स्वतंत्रता दिवस से नई पहल शुरू करने जा रही सरकार

Related News