बाइक टकराने की बात पर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट

इंदौर ब्यूरो। वाहन चलाते समय कई प्रकार की सवधानिया रखना पड़ती है और अपने से ज्यादा सामने से आ रहे वाहनो पर नजर रख कर काम करना पड़ता है। लेकिन फिर भी लापरवाही के कारण सड़क हादसों में कई जान जाने की खबरे सामने आती है या फिर सड़क पर विवाद होते आये दिन नजर आ जाते है। ऐसा ही एक मामला इंदौर शहर के पलासिया थाने में आज दर्ज किया गया है। जिसके बाद दोनों पक्षों पर कार्रवाई की जा रही है, मामले में वाहन टकराने की बात  सामने आई तो पुलिस ने दोनों पक्षों पर सड़क पर हंगामा करने, भीड़ इकट्‌ठा करने और मारपीट करने के मामले में केस दर्ज किया है।

आपको बता दें की पलासिया थाना क्षेत्र में बाइक टकराने की बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट के चलते दोनों पक्षों में काफी देर तक सड़क पर हंगामा होता रहा। विवाद के बाद दोनों पक्ष शिकायत लेकर थाने पहुंचे। एक ओर विवाद का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जानकरी के अनुसार वीडियो देखने के बाद पुलिस ने दोनों ही पक्षों पर मारपीट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

पलासिया थाना प्रभारी संजय सिंह बेस के मुताबिक घटना बड़वानी प्लाजा की बताई जा रही है। शनिवार सुबह रॉन्ग साइड से आ रहे बाइक सवार ने सामने से आ रहे बाइक सवार को टक्कर मार दी, इसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई। बात यहां तक आ गई की रॉन्ग साइड से आए युवक के साथ दूसरे युवक ने मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान यहां काफी भीड़ जमा हो गई।

कांवड़ यात्रियों के लिए बढ़ाई गई सुरक्षा, ट्रक एवं भार वाहनों के प्रवेश कर लगा प्रतिबंध

देशभर में नहीं थम रहा घटनाओं का कहर, कभी हाथरस तो कभी मध्यप्रदेश में हो रहे हादसे

प्रदेश के एकमात्र कृषि महाविद्यालय का क्यों नहीं हो रहा उद्धार!

Related News