शराब के चक्कर में हुआ दोस्तों में झगड़ा, कर डाली हत्या और फिर...

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से हत्या की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलगांव थाना इलाके में राजनांदगांव जिले के एक युवक का क़त्ल कर शव को नाले में फेंक दिया गया। युवक पिछले 20 दिनों से लापता था जिसकी शिकायत घरवालों ने सोमनी थाना में दर्ज कराई थी। इस मामले में शक के आधार पर दो लोगों के पकड़े जाने के पश्चात हत्या का खुलासा हुआ जो चौंकाने वाला था। संदिग्धों के बयान के आधार पर पुलगांव नाले से SDRF एवं स्थानीय मछुआरों की मदद से युवक के शव को बाहर निकाला गया। 

सोमनी थाने के टीआई रामेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान बैगाटोला गांव के दिनेश आदिल के तौर पर हुई। दिनेश आदिल 17 जून से लापता था। परिजनों ने दिनेश आदिल की गुमशुदगी की रिपोर्ट सोमनी थाने में दर्ज कराई थी जिसके पश्चात् से उसकी तलाश की जा रही थी। इस बीच पुलिस दिनेश के परिचितों से भी पूछताछ कर रही थी। तहकीकात के चलते पुलिस ने शक के आधार पर दो लोगों को को हिरासत लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या का राज खोल दिया तथा अपना जुर्म भी कुबूल कर लिया।

अपराधियों ने बताया कि दिनेश आदिल के साथ दोनों ने मिलकर शराब पी थी। फिर झगड़ा हुआ तथा दोनों ने मिलकर उसका क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, शव को पुलगांव नाले में फेंक दिया। अपराधियों के कुबूलनामे के बाद पुलिस की टीम पुलगांव नाले के पास दोनों को लेकर पहुंची। SDRF के साथ स्थानीय मछुआरे श्याम ढीमर की भी मदद ली गई। तकरीबन 3 से 4 घंटों की मशक्कत के पश्चात् शव को निकाल लिया गया। अपराधियों ने शव को पत्थर से बांधकर नाले में फेंक दिया था। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

दिल्ली में रोके गए 5000 शिक्षकों के तबादले, जानिए क्यों ?

तो कश्मीर में ऐसे छिपते हैं आतंकी ! घर की अलमारी के अंदर बना रखा था बंकर, Video देख चकरा जाएगा आपका दिमाग

किसी को क्यों बचा रहे ? संदेशखाली में CBI जांच रुकवाने पहुंचे ममता सरकार और कांग्रेस नेता को SC का दो टूक जवाब

Related News